जंगल में हुआ विवाद तो घर लौटते समय टांगी से पत्नी की कर दी जघन्य हत्या, रास्ते में कार सवारों पर भी किया हमला

Wife murder: पत्नी की हत्या करने के बाद भागते समय कार सवार पर किया था हमला, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

अंबिकापुर. राजपुर के बरियों चौकी क्षेत्र के ग्राम भेलाई खुर्द में एक युवक ने पत्नी के सिर पर टांगी से वार कर जघन्य हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। इसी बीच रास्ते में उसने एक कार सवारों पर भी हमला कर दिया।

सूचना पर बरियों चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। (Wife murder)


जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय मुन्ना कोरवा बरियों चौकी क्षेत्र के ग्राम भेलाईखुर्द का रहने वाला है। २४ मार्च को अपनी पत्नी कलेश्वरी के साथ ग्राम बाटीडांड जंगल गया था। वहां पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों झगड़ा करते हुए वापस घर की ओर आ रहे थे।

इस दौरान गुस्से में मुन्ना ने ग्राम सेमरपारा के जोखन गोंड़ के घर के पास टांगी से पत्नी के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे सिर से खून निकलने लगा और बेहोश हो गई। इसके बाद पति वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी वहां के सरपंच मोहन सांडिल्य को दी।

इसके बाद सरपंच मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी बरियों पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


कार सवार पर भी हमला
टांगी से मार कर पत्नी की हत्या (Wife murder) करने के बाद आरोपी मुन्ना गांव की ओर भाग रहा था। उसने हाथ में टांगी भी पकड़ रखी थी, इस दौरान भेलाई खुर्द के माइकल किराना दुकान संचालक की पत्नी के साथ भी वह झगड़ा करने लगा।

इसके बाद वह धौरपुर रोड की ओर जा रहा था कि रास्ते में चंगोरी निवासी सनक साय अपने ससुर के साथ कार से आ रहा था। इस दौरान मुन्ना ने कार के ड्राइवर सीट के पास टांगी से हमला कर दिया। इससे कार चला रहा सनक साय का ससुर बाल-बाल बच गया।

सरगुजा संभाग में हत्या की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Murder in Surguja

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned