बेवफा पति का पत्नी ने किया खौफनाक अंत, 22 बार कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

गुमराह करने सास-ससुर को कॉल कर बताया कि घर में घुस आए हैं चोर, पुलिस ने गिरफ्तार कर पत्नी को भेजा जेल

By: rampravesh vishwakarma

Published: 24 Jul 2018, 10:45 AM IST

बैकुंठपुर. पति की बेवफाई और आए दिन मारपीट से तंग पत्नी ने सोते हुए पति पर कुल्हाड़ी से 22 बार वार कर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं उसने अपनी ये घिनौनी करतूत छिपाने ससुर को कॉल किया और कहा कि घर में 6-7 चोर घुस आए हैं। वह भागकर पड़ोस में चली गई है तथा वे लोग पति को मार रहे हैं।

सुबह जब सास-ससुर पहुंचे तो उनका बेटा बिस्तर पर लहूलुहान पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी। रिपोर्ट पर पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि उसके पति के दूसरी औरतों से अवैध संबंध थे तथा आए दिन नशीली दवा खाकर उसके साथ मारपीट करता था।

 

Wife arrested

कोरिया जिले के बैकुंठपुर कोतवाली थानांतर्गत ग्राम जलियाडांड़ निवासी दीपा रवि ने रविवार की रात करीब 2.30 बजे अपने पति उजित कुमार रवि को 22 बार कुल्हाड़ी से अंधाधुंध वार कर मौत के घाट उतार दिया था। इस दौरान आधी रात को अपने ससुर विजय लाल रवि को मोबाइल से फोन कर हथियार लेकर घर में चोर घुसने की सूचना दी थी।

इस पर ससुर-सास सुबह करीब ५ बजे घर पहुंचे। इस दौरान उनका छोटा बेटा उजित बिस्तर में खून से लथपथ और मृत पड़ा था। मामले की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, जिससे पत्नी ने अपने पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

कार्रवाई में निरीक्षक रविंद्र अनंत, कोतवाली प्रभारी शिवेंद्र राजपूत, पटना प्रभारी आनंद सोनी, एसआई सीएस सिदार, जगदेश कुशवाहा, धनंजय सिंह, अनिल सिन्हा, आरआर भगत, नवीन साहू, प्रेमलाल टोप्पो, आशीष मिश्रा, रामायण श्याम, सजल जायसवाल आदि शामिल थे।


अवैध संबंध व मारपीट करने से थी परेशान
आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि अवैध संबंध व नशीली दवाइयां सेवन कर आए दिन मारपीट करने से परेशान हो चुकी थी। घटना की रात करीब 9 बजे मृतक घर से बाहर निकला और रात 11 बजे लौटकर सो गया था।

इस दौरान गहरी नींद में सोने के बाद आरोपी पत्नी ने अपने पति के सिर में कान के ऊपर कुल्हाड़ी से 22 बार वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद झूठी व मनगढ़ंत कहानी बनाकर मोहल्ले में हल्ला कर उसके घर में चोर घुसने व मारपीट करने की अफवाह उड़ाई थी।


पति की हत्या कर ससुर को चोर घुसने की दी सूचना
मृतक के पिता विजय लाल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 21-22 जुलाई की दरम्यानी रात करीब 2.45 बजे बहू दीया ने मुझे फोन कर बताया कि घर में 6-7 चोर घुस आए हैं। मेरे पति को धकेल रहे थे। इस दौरान वे मुझे भाग जाने को बोले तो में चिल्लाते हुए भाग कर कृपाल के घर चली गई हूं, आप जल्दी आ जाइए।

इसके बाद सुबह 5 बजे वह अपनी पत्नी शंखी बाई को लेकर जलियाडांड पहुंचा। भीतर जाकर देखा तो मेरा बेटा उजित मृत हालत में बिस्तर पर पड़ा था। उसके सिर में कई जगह धारदार हथियार से चोट के निशान थे और खून से लथपथ था।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned