scriptकिडनैपरों से महिला बोली- मुझे टॉयलेट लगी है, दूधमुंहे बेटे की गर्दन से चाकू हटाते ही किया ये | Women speak from Kidnapper- I have toilet, then run away with son | Patrika News

किडनैपरों से महिला बोली- मुझे टॉयलेट लगी है, दूधमुंहे बेटे की गर्दन से चाकू हटाते ही किया ये

locationअंबिकापुरPublished: Jul 14, 2018 05:52:33 pm

घर में घुसकर 5 युवकों ने ढाई साल के बच्चे के साथ महिला का कर लिया था अपहरण, पुलिस ने नहीं सुनी तो एसपी से लगाई गुहार

Shakuntala who kidnapped

Victim women

अंबिकापुर. 4 जुलाई की देर शाम महिला अपने ढाई वर्षीय बेटे के साथ घर में थी। पति ड्यूटी पर गया था। इसी बीच 5 युवक घर में घुस आए और बेटे की गर्दन पर चाकू अड़ा दिया और महिला के बाल पकड़कर घसीटते हुए स्कॉर्पियो में बैठा लिया। उन्होंने महिला को धमकाया कि शोर मचाने पर उसके बेटे को मार डालेंगे।
इसके बाद उसे वे अंबिकापुर से होते हुए बलरामपुर तक लेकर पहुंचे। यहां महिला ने टॉयलेट लगने की बात कहकर वाहन रुकवा लिया। फिर वह बेटे को लेकर उतरी और भागकर किसी अन्य घर में शरण ली।
फिर महिला परिजन के साथ पुलिस चौकी पहुंची और पूरी घटना बताई। इसपर पुलिस ने इसे हल्के में लिया और कार्रवाई नहीं की। इस बीच महिला ने 9 जुलाई को मामले की शिकायत एसपी से की। एसपी के निर्देश पर मामले की जांच की जा रही है।
Complaint letter
सूरजपुर जिले के ग्राम पचिरा निवासी मनोज कुमार अपनी पत्नी शकुंतला व ढाई वर्षीय पुत्र हनी के साथ ग्राम लटोरी के बनियापारा में रहकर शिवम फूड प्रोडक्ट में मुंशीगिरी करता है। 4 जुलाई को वह ड्यूटी गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी व बच्चे का 5 युवकों ने अपहरण कर लिया।
उनके चंगुल से छूटी महिला ने 9 जुलाई को एसपी से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में उसने बताया कि 4 जुलाई की रात करीब 7.30 बजे 5 युवक घर में जबरन घुस गए और बेटे की गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि शोर मचाओगी तो बच्चे को मार डालेंगे।
इसके बाद उन्होंने उसके बाल खींचते हुए बाहर खड़ी काले रंग की स्कॉर्पियो वाहन में बैठा लिया। इसके बाद वे सिलफिली की ओर निकल गए। यहां एक युवक उतर गया। इसके बाद वे उसे अंबिकापुर होते हुए झारखंड ले जा रहे थे। इसी बीच बलरामपुर के पास वह युवकों के सामने टॉयलेट के लिए कई बार गिड़गिड़ाई।
इस बीच उन्होंने उसे टॉयलेट जाने के लिए कहा। इसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ नीचे उतरी और अंधेरे का फायदा उठाते हुए कुछ दूर पर स्थित एक घर में घुस गई। महिला ने बताया कि इस दौरान 3 युवक सो रहे थे और एक मोबाइल पर बात कर रहा था। इसके बाद उसने उक्त घर में पूरी घटना बताई और मोबाइल से अपने परिजन को सूचना दी। उसने बताया कि सभी बिहारी भाषा में बात कर रहे थे।

डर से नहीं मचा पाई शोर
महिला ने बताया कि बेटे की गर्दन पर चाकू देख वह शोर नहीं मचा पाई और जैसा किडनैपर कहते गए, वैसा करती गई। उसने बताया कि रास्ते में उन्होंने मोबाइल से उसकी एक महिला से बात कराई थी। उसने काफी गाली-गलौज की। पीडि़ता का कहना है कि उक्त महिला उसके पति की दूसरी पत्नी हो सकती है।

चौकी में नहीं हुई कोई कार्रवाई
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह परिजन के साथ लटोरी चौकी पहुंची और अपहरण की बात बताई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब एसपी के निर्देश पर एसडीओपी मनोज कुमार धु्रव द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो