scriptBreaking News : नाले में पड़ा बंद बोरा खुलवाया तो निकली युवती की जली हुई लाश, डॉक्टर और पुलिस ने बताई ये बड़ी बात | Young girl burnt dead body found in sack | Patrika News

Breaking News : नाले में पड़ा बंद बोरा खुलवाया तो निकली युवती की जली हुई लाश, डॉक्टर और पुलिस ने बताई ये बड़ी बात

locationअंबिकापुरPublished: Dec 23, 2018 06:25:20 pm

सरपंच ने पुलिस को दी गांव के सूखे नाले में युवती के शव होने की सूचना, दो दिन पूर्व दिया गया है वारदात को अंजाम

Dead body of girl

Girl body

सीतापुर. सीतापुर के ग्राम पंचायत सूर स्थित सूखे नाले में रविवार की सुबह बंद बोरे में युवती की जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को बरामद कर उसका पीएम कराया।
डॉक्टरों ने प्रारंभिक रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या करने तथा बाद में उसे जलाने की पुष्टि की है। युवती की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। उसकी उम्र 18 से 21 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

सीतापुर के ग्राम पंचायत सूर के कोसाबाड़ी नर्सरी के पास स्थित करीब 7 फिट गहरे सूखे नाले में वहां के ग्रामीणों ने शनिवार को एक बोरा पड़ा देखा। देखने से ही पता चल रहा था कि उसमें किसी की लाश है।
इसकी जानकारी उन्होंने फंस जाने डर से किसी को नहीं दी। रविवार की सुबह जब इसकी जानकारी सरपंच अनिल निराला को हुई तो उसने सीतापुर थाने में इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी रामकृष्ण साहू, एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर, मनोज दुबे समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।
उन्होंने देखा तो सफेद रंग के प्लास्टिक के बोरे में किसी की लाश पड़ी है। जब बोरा खोला गया तो युवती की जली हुई लाश मिली। जांच में ये बात सामने आई कि युवती को जलाकर बोरे में बंद कर यहां फेंका गया है। चेहरा व शरीर पूरी तरह से जल जाने के कारण युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी।
पुलिस उसकी शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया है।

पीएम कराकर दफना दिया शव
पुलिस ने जांच पश्चात मौके पर ही युवती के शव का पीएम कराया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पुलिस ने बताया कि दो दिन पूर्व युवती की गला दबाकर हत्या की गई है तथा उसके शव को जलाया गया है। इसके बाद पुलिस ने शव को वहीं दफना दिया।

युवती की उम्र 18 से 25 के बीच
पुलिस ने मौके से युवती के शरीर के पिछले हिस्से से बोरे के रेशे, हाथ से 2 अंगूठी, कंगन व बाली बरामद की है। पुलिस का अनुमान है कि युवती ने लाल कलर का स्वेटर पहना था, जो जल चुका है। पुलिस उसकी शिनाख्ती में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो