scriptरिंग रोड पर बन रही नाली में स्कूटी सहित जा गिरी युवती, हादसे की ये तस्वीरें बयां कर रही उसकी हालत, आप भी देखें | Young girl fell in drain with scooty | Patrika News

रिंग रोड पर बन रही नाली में स्कूटी सहित जा गिरी युवती, हादसे की ये तस्वीरें बयां कर रही उसकी हालत, आप भी देखें

locationअंबिकापुरPublished: Jun 27, 2019 08:41:11 pm

गिरने के बाद स्कूटी के नीचे दब गई थी युवती (Young girl fell in drain), नाली निर्माण में लगे खड़े छड़ पर गिरने से हो सकता था बड़ा हादसा

Girl fell in drain

Young girl fell in drain

अंबिकापुर. रिंग रोड अब लोगों के लिए जहमत बन गया है। सड़क निर्माण से पहले ठेकेदार द्वारा नाली निर्माण नहीं कराया गया था, अब निर्माण कराए जाने से कई लोग उसमें गिरकर घायल हो रहे हैं। गुरुवार को काली मंदिर के समीप हो रहे नाली निर्माण में एक स्कूटी सवार एक युवती गिर (Young girl fell in drain) गई। हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गई।

रिंग रोड अब लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। निर्माण से पहले ही रिंग रोड (Ring road) विवादों में रहा है। सड़क निर्माण के साथ नाली का निर्माण नहीं किया जाना कहीं न कहीं सड़क की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा कर रहा है। सड़क निर्माण के बाद ठेका कम्पनी द्वारा अब नाली निर्माण किया जा रहा है।
Young girl fell in drain
इसके साथ नाली के बगल से गुजरने के लिए बाइपास भी बनाया गया है। जो लोगों के लिए खतरनाक हो गया है। गुरुवार को काली मंदिर के समीप चल रहे नाली निर्माण के बगल से बने बाइपास मार्ग से एक युवती अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी 15 सीक्यू-8599 से जा रही थी। इसी बीच स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह निर्माणाधीन नाली में स्कूटी सहित (Young girl fell in drain) जा गिरी।
Young girl fell in drain
राहगीरों ने निकाला बाहर
स्कूटी के नीचे दबी युवती (Young girl fell in drain) को वहां से गुजर रहे लोगों ने बाहर निकाला। हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी और उसका सिर फट गया था। उसे तत्काल लोगों ने होली क्रास अस्पताल पहुंचाया।
सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur News

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो