जमीन पर सोया था युवक, इधर इयर फोन लगाकर ड्राइवर चला रहा था जेसीबी, अचानक हो गया ये हादसा

जमीन पर सोया था युवक, इधर इयर फोन लगाकर ड्राइवर चला रहा था जेसीबी, अचानक हो गया ये हादसा

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Apr, 17 2019 09:27:24 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:27:25 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

पास में ही काम कर रहे अन्य मजदूर ने आवाज लगाई लेकिन ईयर फोन लगे होने की वजह से नहीं सुन पाया ड्राइवर

अंबिकापुर. बरियों थानांतर्गत भेलाई में एक क्रशर में काम करने वाला मजदूर मंगलवार की रात जमीन पर चादर बिछाकर सो गया था। उसकी जगह पर दूसरा मजदूर काम कर रहा था। इसी बीच जेसीबी चालक वाहन लेकर आया और सो रहे मजदूर के सिर पर गलती से चढ़ गया।

इस दौरान काम कर रहे मजदूर ने जेसीबी चालक को आवाज भी लगाई लेकिन ईयर फोन लगे हेाने की वजह से चालक को कुछ सुनाई नहीं दी। हादसे में मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। मुंशी व अन्य मजदूरों ने उसे बाइक से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। क्रशर व जेसीबी अंबिकापुर निवासी मुकेश मित्तल की बताई जा रही है।


बरियों चौकी के बादा निवासी ३५ वर्षीय राजनाथ उरांव पिता श्यामनारायण उरांव भिलाई बरियों में क्रशर मिल में मजदूरी का काम करता है। वह मंगलवार की रात ड्यूटी कर रहा था।

रात 10 बजे शिफ्ट खत्म होने पर वह जमीन में चादर बिछाकर सो गया। उसकी जगह पर कन्नीलाल मजदूरी कर रहा था। इसी बीच क्रशर संचालक के जेसीबी चालक तेज व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए वहां पहुंचा और सो रहे राजनाथ के सिर पर चढ़ा दिया।

जेसीबी को मजदूर की ओर बढ़ता देख वहीं काम कर रहे कन्नीलाल लगातार आवाज लगाए जा रहा था पर जेसीबी चालक कान में ईयर फोन लगाए हुए था। ऐसे में उसे कन्नीलाल की आवाज सुनाई नहीं दी और हादसा हो गया। साथी मजदूरों द्वारा घायल राजनाथ को बाइक से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया।

यहां गंभीर स्थिति में उसका इलाज चल रहा है। घायल मजदूर के परिजन ने बताया कि क्रशर अंबिकापुर के मुकेश मित्तल की है। वहीं मुकेश मित्तल का कहना है कि मजदूर के ऊपर जेसीबी नहीं चढ़ी बल्कि वह गिरने से जख्मी हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned