कुछ देर पहले जिसे देखा था टहलते हुए, दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस के गुजरते ही कटा मिला सिर

रिश्तेदार के घर घूमने आया था युवक, ग्राम पंचायत जगहना के ढाबा से महज कुछ दूरी पर दुर्घटना, जांच में जुटी पुलिस

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 04 Jan 2018, 04:53 PM IST

पटना. कोरिया जिले के पटना थानांतर्गत ग्राम पंचायत जमगहना में एक युवक अपने रिश्तेदार के घर घूमने आया था। रात में वह शराब पीकर आस-पास ही टहल रहा था। लोगों ने उसे घूमते हुए देखा भी था। थोड़ी ही देर बाद दुर्ग-अंबिकापुर एक्सपे्रस वहां से गुजरी थी। सुबह जब लोग रेलवे ट्रैक के पास गए तो युवक का सिर व धड़ अलग-अलग मिला।

आशंका जताई जा रही है कि युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


कोरिया जिले के पटना थानांतर्गत ग्राम पंचायत महोरा निवासी नोहर सिंह पिता शिवमंगल सिंह 32 वर्ष ग्राम जमगहना स्थित अपने रिश्तेदार के घर मंगलवार की शाम घूमने आया था। रात में उसने कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी। नशे में वह गांव के आस-पास ही घूम रहा था। लोगों ने उसे नशे में घूमते हुए देखा भी था।

रातभर वह न तो रिश्तेदार के घर लौटा और न ही अपने घर। सुबह जमगहना के ही कुछ ग्रामीण रेलवे ट्रैक की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक युवक का सिर व धड़ अलग-अलग पटरी के पास पड़े देखा। यह देखते ही उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पटना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

आसपास ग्रामीणों से पूछताछ करने पर शव की पहचान ग्राम महोरा निवासी नोहर सिंह के रूप में की गई। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी जुट गई थी।

ग्रामीणों का कहना था कि मृतक ग्राम जमगहना अपने रिश्तेदार के घर आया था और रात को शराब पीकर गांव के पास ही घूम रहा था। उन्होंने दुर्ग-अंबिकापुर एक्सपे्रस से युवक के कटने की आशंका जताई है। फिलहाल मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned