scriptस्टेशन में खड़ी ट्रेन में फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, भाई से कहा था तुम घर चले जाना | Young man dead body found hanging in train on station | Patrika News

स्टेशन में खड़ी ट्रेन में फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, भाई से कहा था तुम घर चले जाना

locationअंबिकापुरPublished: Jun 06, 2023 09:23:55 pm

Commits suicide in train: प्लेटफार्म नंबर 4 पर खड़ी ट्रेन की खिडक़ी में गमछे के सहारे लगाई फांसी, पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों को बुलाया, ट्रक में क्लीनर का काम करता था युवक

commits_suicide_1.jpg
अंबिकापुर/जयनगर. Commits suicide in train: बिश्रामपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म में खड़ी कोचिंग ट्रेन क खिडक़ी में एक युवक की फांसी पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक की शिनाख्त एक खलासी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक 5 दिन पूर्व भाई के साथ अंबिकापुर आने के लिए घर से निकला था लेकिन रास्ते में ही बाइक से उतरकर भाई को घर भेज दिया था। इसके बाद से उसका मोबाइल बंद हो गया और मंगलवार की सुबह उसकी लाश मिली। पुलिस ने पीएम पश्चात युवक का शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस संबंध में जयनगर पुलिस ने बताया कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पकराडीह भेंडरी निवासी प्रदीप कुमार पोया पिता ननकू ट्रक में खलासी का कार्य करता था, जो 3-4 महीने में एक बार अपने घर जाता था। युवक पिछले दिनों 30 मई को अंबिकापुर आया और भाई अजेश को फोन कर अपना लायसेंस मंगाया था।
भाई अपने साथी के साथ अंबिकापुर आकर लायसेंस देते हुए युवक को घर चलने के लिए बोला, जिस पर युवक अपने भाई के साथ घर चला गया।

दूसरे दिन पुन: अंबिकापुर आने के लिए युवक प्रदीप कुमार पोया भाई के साथ घर से निकला और प्रतापपुर के परसवार मोड़ के पास बाइक से उतरकर भाई को वापस घर भेज दिया। इसके पश्चात जब युवक अंबिकापुर पहुंचा तब भाई ने फोन करके जानकारी ली। इसके बाद से युवक का मोबाइल बंद हो गया था।

Video: बीच शहर में युवती की लाश रखकर फरार हुए 2 युवक, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत- देखें वीडियो


ट्रेन की खिडक़ी पर लटकी मिली लाश
मंगलवार की सुबह रेलवे स्टेशन बिश्रामपुर प्लेटफार्म नंबर 4 पर खड़ी कोचिंग ट्रेन के खिडक़ी में गमछे से बंधा शव बरामद हुआ है। युवक ने फांसी लगा ली थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा किया। उन्होंने मृतक के परिजनों को मोबाइल से सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने पीएम उपरांत शव परिजन के सुपुर्द कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो