scriptVideo : क्रिकेट बॉल ढूंढने पहुंचे बच्चों ने जब नाले में झांक कर देखा तो मचाने लगे शोर, बुलानी पड़ी पुलिस | Young man dead body found in Gutter | Patrika News

Video : क्रिकेट बॉल ढूंढने पहुंचे बच्चों ने जब नाले में झांक कर देखा तो मचाने लगे शोर, बुलानी पड़ी पुलिस

locationअंबिकापुरPublished: Jan 07, 2018 08:30:45 pm

नगर के कुंडला सिटी से लगे नाले में अज्ञात युवक का मिला अद्र्धनग्न शव, पुलिस शिनाख्ती के कर रही प्रयास

Young man Dead body

Young man Dead body

अंबिकापुर. नगर के पॉश कॉलोनी कुंडला सिटी के पीछे की ओर भाटापारा के कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। जब बॉल कॉलोनी से लगे नाले के पास पहुंची तो बच्चे खोजने लगे। अचानक उन्हें एक सांप नाले में घुसता दिखाई दिया। जब वे नाले में झांकने लगे तो युवक की लाश तैर रही थी। यह देख वे शोर मचाने लगे। इसकी जानकारी लगने पर आस-पास के लोग इकट्ठे हुए तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव निकलवा तथा उसकी शिनाख्ती के प्रयास में जुट गई है।

कुंडला सिटी के पीछे से गुजरने वाले नाले के पास से कुछ बच्चों की तेज आवाज आ रही थी। जब लोग पहुंचे तो बच्चों ने बताया कि नाले में उन्होंने एक व्यक्ति की लाश देखी है। इसकी सूचना वहां के लोगों ने तत्काल पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही सीएसपी आरएन यादव व मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से करीब 30 वर्षीय युवक के शव को बाहर निकलवाया। युवक के शरीर पर सिर्फ शर्ट व अंडरवियर में थे। पुलिस ने आस-पास के लोगों से युवक के संबंध में पूछताछ की तो किसी ने उसके बारे में कुछ नहीं बताया। पंचनामा में युवक के शरीर पर चोट के निशान भी नहीं मिले हैं।
इससे आशंका जताई जा रही है कि युवक शराब के अत्यधिक नशे में नाले में गिर गया होगा और वहां से निकल न पाने के कारण उसकी मौत हो गई होगी।

body in drain
पुलिस युवक की शिनाख्ती के प्रयास में जुट गई है। उन्होंने सभी थाने व चौकियों में इसकी सूचना भी दी है। बताया जा रहा है कि कुंडला सिटी के पीछे स्थित भाटापारा के कुछ बच्चे घटनास्थल के पास ही क्रिकेट खेल रहे थे।
इस दौरान बॉल नाले के पास पहुंच गई थी। जब बच्चे वहां पहुंचे तो उन्होंने एक सांप को नाले में घुसते देखा। जब वे नाले में सांप को देखने लगे तो अचानक वहां लाश दिख गई। फिर उन्होंने इस बारे में वहां के लोगों को जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो