scriptकड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे शहर में रातभर सोया रहा, दूसरे दिन मिला अकड़ा हुआ शव | Young man death from cold | Patrika News

कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे शहर में रातभर सोया रहा, दूसरे दिन मिला अकड़ा हुआ शव

locationअंबिकापुरPublished: Jan 16, 2019 08:50:44 am

शरीर पर चोट के निशान नहीं होने से पुलिस प्रथमदृष्ट्या ठंड से मान रही मौत की वजह

dead body

कैग रिपोर्ट पर पहली कार्रवाई: सीएम के निर्देश पर इओडब्ल्यू करेगा इ-टेंडर घोटाले की जांच

अंबिकापुर. शहर के ब्रम्ह मंदिर के समीप मंगलवार की दोपहर मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक का शव मिला। युवक के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे ठंड की वजह से मौत होना मान रही है। बताया जा रहा है कि युवक विक्षिप्त था और शहर में ही घूमता रहता था।

नगर के ब्रम्ह मंदिर के समीप एक युवक का शव मंगलवार की दोपहर को मिला। युवक के शव मिलने की जानकारी आसपास के लोगों ने तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक के संबंध में जानकारी ली तो पता चला कि 45वर्षीय युवक जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है, उसका ही शव है।
आसपास पता करने पर युवक की शिनाख्त हो सकी। पुलिस ने पंचनामा पश्चात युवक का शव मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मरच्यूरी में रखवा दिया है।


ठंड से हुई होगी मौत
कोतवाली टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि युवक के शव पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। संभवत: रात में वह बिना कुछ ओढ़े सोया होगा। ठंड की वजह से ही उसकी मौत हो गई होगी। बुधवार को पीएम के बाद उसकी मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो