scriptBreaking : ट्रक पर चढ़कर भूसा लोड कर रहा था युवक, अचानक लगा झटका और जमीन पर गिरा लाश बनकर | Young man death from current | Patrika News

Breaking : ट्रक पर चढ़कर भूसा लोड कर रहा था युवक, अचानक लगा झटका और जमीन पर गिरा लाश बनकर

locationअंबिकापुरPublished: Mar 01, 2019 07:34:21 pm

राइस मिल में भूसा लोड करने के दौरान हुआ हादसे का शिकार, ट्रक के ऊपर से गुजरा हुआ था हाईटेंशन तार

Dead body

Dead body

सीतापुर. 19 वर्षीय एक युवक शुक्रवार की दोपहर ट्रक में भूसा लोड करने राइस मिल गया था। वह भूसा लोड कर ही रहा था कि अचानक ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया।
इससे वह बुरी तरह झुलसकर जमीन पर गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। हादसे में युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।

सीतापुर थाना अंतर्गत ग्राम ढोढ़ागांव निवासी 19 वर्षीय मनेंद्र नागवंशी पिता मोहन नागवंशी ट्रक में हेल्पर का काम करता था। शुक्रवार की दोपहर लगभग 1 बजे ट्रक से सीतापुर से लगे ग्राम प्रतापगढ़ स्थित राइस मिल में वह धान का भूसा लोड करने गया था। भूसा लोड करते समय वह ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया।
करंट लगने से वह ट्रक के ऊपर से जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह देख वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

परिजनों में पसर गया मातम
तरंगित तार की चपेट में आकर युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो