scriptहाथ मोटा होने का अहसास हुआ तो खुल गई नींद, देखा तो साथ सोई थी काली मौत, डंडे से मार डाला लेकिन खुद भी नहीं बचा जिंदा | Young man death from snake bite | Patrika News

हाथ मोटा होने का अहसास हुआ तो खुल गई नींद, देखा तो साथ सोई थी काली मौत, डंडे से मार डाला लेकिन खुद भी नहीं बचा जिंदा

locationअंबिकापुरPublished: Jul 11, 2019 04:57:55 pm

(Snake bite) कुछ काटने का अहसास होने पर पहली बार नींद खुली तो भ्रम सोचकर सो गया लेकिन दोबारा मच्छरदानी के भीतर पड़ गई मौत पर नजर

Snake bite

Snake bite

अंबिकापुर. एक युवक 10 जुलाई की रात जमीन पर बिस्तर बिछाकर सो रहा था। इसी दौरान उसे करैंत सांप ने दाहिने हाथ में डस (Snake bite) लिया। अचानक जब उसके हाथ में सूजन होने लगी तो उठ गया। देखा तो सांप भी मच्छरदानी के भीतर पड़ा था। यह देख उसके होश उड़ गए।
उसने तुरंत डंडे से करैत को मारा और फिर सो गया। घरवालों को उसने ये बात बताई तो उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death from snake bite) हो गई।
यह भी पढ़ें
सोते समय दर्द का हुआ अहसास तो खुल गई नींद, देखा तो मौत भी थी वहीं, फिर चंद घंटे में पसर गया मातम


सूरजपुर जिले के ग्राम सिरसी निवासी 30 वर्षीय मनबोध पैकरा पिता स्व. दशरथ पैकरा बुधवार की रात जमीन में बिस्तर लगाकर सोया था। रात 3 बजे मच्छरदानी के भीतर डंडा करैत सांप घुस आया और उसे डस (Snake bite) लिया। जब उसे दाहिने हाथ में कुछ काटने का अनुभव हुआ तो नींद खुल गई।
उसने उठकर देखा तो उसे कुछ दिखाई नहीं पड़ा तो फिर सो गया। आधे घंटे बाद जब उसका सिर भारी लगने लगा तो उठा और देखा की मच्छरदानी के भीतर डंडा करैत सांप (Canine snake) है।
यह भी पढ़ें
शादी कर घर लाया नई नवेली दुल्हन, दूसरे दिन फेसबुक पर ये पोस्ट देख पति रह गया हैरान, थी पत्नी की तस्वीर और…

फिर उसने डंडे से सांप को मार दिया और आंगन में रख दिया। इसके बाद वह परिजन को बताने की बजाय फिर जाकर सो गया। कुछ देर बाद उसके हाथ में सूजन होने लगी तो जाग गया। इसके बाद उसने तत्काल यह बात परिजन को बताई।

अस्पताल में तोड़ दिया दम
सांप डसने (Snake bite) की पूरी संभावना होने पर परिजन उसे तत्काल सूरजपुर जिला अस्पताल ले गए। यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।
सरगुजा जिले में सांप डसने से होने वाली मौत से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें… Snake bite

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो