scriptमेडिकल दुकान से घर लौट रहे बाइक सवार युवक के लिए यमराज बनकर आ गई तेज रफ्तार कार, दी दर्दनाक मौत | Young man death in car collision | Patrika News

मेडिकल दुकान से घर लौट रहे बाइक सवार युवक के लिए यमराज बनकर आ गई तेज रफ्तार कार, दी दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Jun 15, 2019 09:09:54 pm

कार (Car accident) के नीचे फंस गई उसकी बाइक, सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने पर ले जाया जा रहा था रायपुर लेकिन रास्ते में तोड़ (Death in accident) दिया दम

Road accident

Death in road accident

अंबिकापुर. शहर के रिंग रोड स्थित प्रतापपुर चौक के पास शुक्रवार की दोपहर कार चालक ने बाइक सवार युवक (Bike rider death) को टक्कर मार दी। बाइक कार के पहिए के नीचे जाकर फंस गई और युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
पुलिस ने उसे इलाज के लिए मिशन अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर स्थिति में रायपुर रेफर कर दिया। रायपुर ले जाने के दौरान उसकी रास्ते में ही मौत (Death in car accident) हो गई।

लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम डांडग़ांव निवासी 24 वर्षीय यतिन्द्र तिवारी शहर के बंगाली चौक के पास एक मेडिकल दुकान (Medical shop) में काम करता है। वह शुक्रवार की दोपहर बाइक से खाना खाने फुंदुरडिहारी स्थित किराए के मकान में जा रहा था।
प्रतापपुर चौक के पास कार क्रमांक सीजी 13 सी-8375 के चालक (Car driver) ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक कार के पहिए के नीचे जाकर फंस गई और युवक कुछ दूर तक घिसटता चला गया। हादसे में उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं।

रायपुर ले जाने के दौरान हो गई मौत
दुर्घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस (Kotwali police) मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए मिशन अस्पताल भिजवाया। यहां चिकित्सकों (Doctor’s) ने स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया।
परिजन उसे रायपुर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो