scriptबकरा खरीदकर लौट रहे स्कूटी सवार युवकों के सामने मौत बनकर आ गई स्कॉर्पियो, एक की चली गई जान | Young man death in Scorpio collision | Patrika News

बकरा खरीदकर लौट रहे स्कूटी सवार युवकों के सामने मौत बनकर आ गई स्कॉर्पियो, एक की चली गई जान

locationअंबिकापुरPublished: Apr 09, 2019 09:22:48 pm

गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज

Dead body

Dead body

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के लटोरी चौक के पास सोमवार की शाम एक स्कार्पियो चालक ने लापरवाही पूर्वक स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटी सवार २ युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है।

शहर के गांधीनगर निवासी 21 वर्षीय पूनम करकेट्टा एक सप्ताह से प्रिंस कुमार सोनी के साथ काम कर रहा था। सोमवार की सुबह प्रिंस ने पूनम व महेन्द्र को स्कूटी से बकरा लाने सूरजपुर जिले के लटोरी भेजा था।
बकरा लेकर दोनों वापस आ रहे थे। इसी दौरान लटोरी चौक के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सिर के बल सड़क पर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को वहां मौजूद लोगों द्वारा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया।
यहां इलाज के दौरान युवक पूनम की मौत हो गई, जबकि महेन्द्र का इलाज चल रहा है। पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो