script

दोस्त की पत्नी को युवक ने इस गंदे धंधे में बनाया था पार्टनर, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationअंबिकापुरPublished: May 09, 2020 09:58:31 pm

Crime news: पुलिस ने क्षेत्र में सिलसिलेवार हो रही चोरियों का किया खुलासा, 4 चोरियों में संलिप्त युवक व दोस्त की पत्नी गिरफ्तार

दोस्त की पत्नी को युवक ने इस गंदे धंधे में बनाया था पार्टनर, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Accused arrested

अंबिकापुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी पुलिस ने चोरी (Theft) के 4 मामलों का खुलासा करते हुए एक युवक व सहयोगी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान भी बरामद किया है।
आरोपी युवक ने अपने दोस्त की पत्नी को चोरी के जेवरात को बेचने में पार्टनर बनाया था। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। (Crime news)

गौरतलब है कि 1 मई की रात कुसमी जनपद में पदस्थ बाबू रामावतार खलखो एवं उनकी पटवारी पत्नी के वार्ड क्रमांक 04 में स्थित शासकीय आवास से चोरों ने जेवरात सहित 80 हजार की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उसी रात वार्ड क्रमांक 2 में किराए के कमरे में रहने वाले एक अन्य पटवारी रमेश राम का लैपटॉप भी चोरों ने पार कर दिया था।
वहीं शिव चौक के दीपक फोटो स्टूडियो से भी एक बड़े कैमरे की चोरी हुई थी। 4 माह पूर्व संत कुमार सोनवानी के भी घर से मोबाइल फोन, 5 हजार रुपए नकद व एक जोड़ी पायल चोरी हुई थी। सभी मामले में कुसमी पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।
विवेचना के दौरान संदेह के आधार पर पुलिस ने कुसमी के वार्ड क्रमांक 06 थानपारा निवासी 20 वर्षीय शाकिर अंसारी पिता सत्तार अंसारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने उक्त चारों जगहों पर चोरी का जुर्म कबूल लिया।

दोस्त की पत्नी को बनाया पार्टनर
आरोपी ने बताया चोरी के गहनों को बेचने में वह अपने दोस्त विवेक की पत्नी लक्ष्मी खलखो का सहयोग लेकर आधा हिस्सा उसे देने की योजना बनाई थी। इस आधार पर पुलिस ने लक्ष्मी खलखो को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने शाकिर के पास से चोरी का सामान तथा लक्ष्मी के पास से जेवरात बरामद किया। दोनों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल कर दिया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी नसीमुद्दीन, एसआई सिकंदर कुर्रे, एएसआई भगवती प्रसाद कुर्रे, प्रधान आरक्षक रोशन लकड़ा, आरक्षक अनिल साहू, सागर सिंह व राधेश्याम पैकरा शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो