scriptघर में घुसकर महिला से युवक ने की गंदी हरकत, पुलिस ने शहर में निकाला आरोपी का जुलूस | Young man molesting with women to entered in house | Patrika News

घर में घुसकर महिला से युवक ने की गंदी हरकत, पुलिस ने शहर में निकाला आरोपी का जुलूस

locationअंबिकापुरPublished: Dec 08, 2022 09:37:27 pm

Rally of accused: महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने गाली देते हुए घर से बाहर निकाल दिया, महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, जुलूस निकालकर ले गई न्यायालय (Court) तक

Crime news

Police out rally of accused

अंबिकापुर. Crime news: नशे में धुत एक युवक बुधवार की रात एक महिला के घर में घुस कर छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर उसने गाली-गलौज भी की। यहीं नहीं, महिला के घर से निकलकर युवक ने वहीं के एक युवक से 500 रुपए लूट लिए थे। पीडि़ता की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी आदतन बदमाश है। वह पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुका है। आदतन चोर एवं निगरानी शुदा बदमाश का जुलूस निकालकर पुलिस द्वारा न्यायालय तक लाया गया।

पीडि़त महिला ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शहर के खूजरपारा निवासी मनोज लोहार नशे की हालत में बुधवार की रात उसके घर में घुस आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो गाली-गलौज करते हुए आरोपी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया।
इसके बाद वहीं के नीरज मालाकार के साथ मारपीट कर उससे ५ सौ रुपए लूटकर फरार हो गया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी मनोज लोहार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। अपराधियों में पुलिस का खौफ पैदा करने के लिए पुलिस ने आरोपी का शहर में जुलूस निकाला। पैदल ही उसे कोर्ट तक ले जाया गया।

क्रिकेट खेलने जा रहे एसईसीएल खिलाडिय़ों की कार को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, माइनिंग सरदार की मौत


आदतन अपराधी है आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज लोहार आदतन चोर एवं शातिर अपराधी है। उसके विरुद्ध थाना कोतवाली में पूर्व में भी कई प्रकरण दर्ज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो