script

पत्नी से अवैध संबंध का था शक, आधी रात को मिला कृषि विस्तार अधिकारी तो पूछा- मेेरे घर से आ रहे हो, हां बोलते ही कर दी हत्या

locationअंबिकापुरPublished: Jan 17, 2019 01:53:05 pm

कब्रिस्तान के पास अद्र्धनग्न हालत में मिले कृषि विस्तार अधिकारी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, आरोपी को किया गिरफ्तार

Murder accused arrested

Murder accused arrested

सीतापुर. तीन दिन से घर से लापता कृषि विस्तार अधिकारी का शव ग्राम चलता स्थित कब्रिस्तान के समीप एक खेत में अद्र्धनग्न मिला था। पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है। उसने गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी व कृषि विस्तार अधिकारी के बीच अवैध संबंध का शक था।
इसी बीच 10 जनवरी की रात उसे कृषि विस्तार अधिकारी मिल गया। उसने जब पूछा कि वह उसके घर से आ रहा है क्या, तो उसने हां में जवाब दिया। इसके बाद उसने हाथ-मुक्के से उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

कृषि विस्तार अधिकारी की हत्या की गुत्थी सुलझाने एसडीओपी ऐश्वर्य चद्रांकर व टीआई मनीष ध्रुव के नेतृत्व में पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में हत्या के आरोप में गणेश राम पैकरा पिता ध्रुव पैकरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि 10 जनवरी की रात वह अपनी पत्नी के भाई के साथ ग्राम सुर से सांस्कृतिक कार्यक्रम देख कर घर वापस लौट रहा था।
जैसे ही दोनों ग्राम चलता कब्रिस्तान के समीप पहुंचे थे कि सामने से कृषि विस्तार अधिकारी दिनेश्वर किंडो आता दिखा। जब उसने दिनेश्वर किंडो से पूछा कि वह उसके घर से आ रहा है, तो उसने भी कह दिया कि हां, तुम्हारे घर से आ रहा हूं।
इससेे नाराज होकर आरोपी गणेश राम पैकरा ने दिनेश्वर की जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में सीतापुर पुलिस ने धारा 302 व 201 के तहत उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शराब पीने आता था मृतक, अवैध संबंध का था शक
मृतक अक्सर आरोपी के घर शराब पीने जाया करता था। दोनों के बीच अक्सर इसे लेकर विवाद होता था। आरोपी को यह लगता था कि उसकी पत्नी से मृतक के अवैध संबंध हैं। घटना दिवस को भी विवाद होता देख आरोपी का ***** वहां से भाग गया था।

सबूत मिटाने छिपाई थी लाश
हत्या के बाद आरोपी ने शव को अपनी बाड़ी के पीछे सेप्टिक टैंक के लिए खोदे गए गड्ढे में डाल दिया था। लेकिन दूसरे दिन रात को वहां से शव को वहां से निकाल कर साक्ष्य मिटाने के लिए खेत में फेंक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो