स्कूली छात्रा को घर से भगाकर ले गया और कई जगह रखकर करता रहा दुष्कर्म, 2 साल बाद हुआ गिरफ्तार

स्कूली छात्रा को घर से भगाकर ले गया और कई जगह रखकर करता रहा दुष्कर्म, 2 साल बाद हुआ गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Jan, 03 2019 09:06:26 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

स्कूल आने-जाने के दौरान छात्रा पर रखता था नजर, फिर प्रेम जाल में फंसाया और उसे लेकर हो गया था फरार

अंबिकापुर. दो वर्ष पूर्व 16 वर्षीय स्कूली छात्रा को एक युवक भगाकर ले गया था। उसने जगह-जगह किशोरी को रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। परिजनों की रिपोर्ट के बाद से युवक फरार चल रहा था। दो साल बाद कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम परसा के समरथपारा निवासी 20 वर्षीय विकास कुमार मरावी का एक 16 वर्षीय किशोरी से प्रेम संबंध था। किशोरी भकुरा की रहने वाली थी व ग्राम परसा में पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के लिए वह रोजाना परसा आना-जाना करती थी। इसी दौरान युवक ने उसे बहलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

17 दिसम्बर 2016 को युवक ने किशोरी को उसके घर से भगाकर ले गया था। मामले में परिजन की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 363, 366, 376 व 5(फ)(6) पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी। पुलिस ने बताया कि युवक विकास कुमार मरावी युवती को घर से भगाकर ले जाने के बाद लुण्ड्रा के ग्राम बगदरी ले गया था, जहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था।

इसके कुछ दिन बाद वह किशोरी को लेकर ग्राम डकई अपनी नानी के घर ले गया था। वहां से फिर वह बगदरी आ गया था। उसने किशोरी के परिजन को मोबाइल पर जानकारी भी दी और मुलाकात करने को बुलाया।


शक हुआ तो भाग निकला था आरोपी
ग्राम बगदरी में मुलाकात करने के बाद किशोरी के परिजन जब उसे समझाने लगे तो युवक को कुछ शक हुआ और वह वहां से भाग गया और पत्थलगांव के ग्राम खेखसा नाला पहुंचकर एक माह तक रहा। इसके बाद वह तेजपुर में अपनी मौसी के घर में रहकर मजदूरी करने लगा। वहां से वह ग्राम कुम्बा चला गया और वाहन चला रहा था।

वाहन लेकर वह हमेशा मैनपाट से दरिमा आता-जाता था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बुधवार की शाम पुलिस ने घेराबंदी कर विकास कुमार मरावी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned