script

अमरीका: पेंसिल्वेनिया में कोर्ट रूम के बाहर फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2018 08:59:48 am

राज्य पुलिस ने कहा कि जनता के लिए कोई आकस्मिक खतरा नहीं है।

us shooting

अमरीका: पेंसिल्वेनिया में कोर्ट रूम के बाहर फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

वाशिंगटन डी.सी.। बुधवार को पेंसिल्वेनिया में मजिस्ट्रेट कार्यालय इमारत में गन शूटिंग की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पेंसिल्वेनिया राज्य पुलिस ट्रूप बी ने इस बात की पुष्टि की कि शूटिंग की घटना मसौटाउन में जिला मजिस्ट्रेट डैनियल शिमशॉक के कार्यालय के बाहर हुई थी। घायलों को हेलीकॉप्टर द्वारा चिकित्सा उपचार के लिए ले जाय गया। घटना में एक पुलिस अधिकारी को हाथ में गोली लगी थी। उसका एक स्थानीय अस्पताल में इलाज किया गया।

इमरान खान ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, शांति वार्ता फिर से शुरू करने की अपील

हमलावर की मौत

अधिकारियों ने कहा कि हमले में संदिग्ध हमलावर व्यक्ति की मौत हो गई । राज्य पुलिस ने पीले रंग के टेप के साथ क्षेत्र को सुरक्षित किया और कहा कि जनता के लिए कोई आकस्मिक खतरा नहीं है। बताया जा रहा है कि बंदूकधारी ने दोपहर 2 बजे के बाद कोर्ट लॉबी में प्रवेश किया। फेयर काउंटी जिला अटॉर्नी रिच बोवर ने कहा कि बंदूकधारक इमारत में घुसा और दो पुरुषों और एक महिला को गोली मार दी। उस समय कई लोग अदालत में थे, जिनमें फेयेट काउंटी मैजिस्टरियल जिला न्यायाधीश डैनियल शिमशॉक, उनके कर्मचारी, एक सहायक जिला वकील, कई डिफेन्स वकील और पुलिस अधिकारी शामिल थे।

रोमानिया की प्रधानमंत्री के साथ वेंकैया नायडू ने की बैठक, दोनों देशों के बीच कई अहम समझौते

हमलावर की पहचान नहीं

राज्य पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि संदिग्ध की पहचान नहीं की जा सकी है। लेकिन माना जा रहा है कि हमलावर बुधवार को जिला न्यायाधीश डैनियल शिमशॉक के कोर्टरूम में उपस्थित होने वाला था। घरेलू हिंसा के मामले में संदिग्ध व्यक्ति के खिलाफ आरोप पर कोर्ट में सुनवाई होनी थी। राज्य पुलिस प्रवक्ता ने ट्विटर पर कहा कि स्कूलों, कार्यालयों और व्यवसायों में सभी लॉकडाउन को 4 बजे से पहले ही हटा लिया गया था। बता दें कि गन शूटिंग के बाद कम से कम एक पास के प्राथमिक विद्यालय को बंद कर दिया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो