script66 साल का बुजुर्ग हो गया मालामाल, रेस्तरां के खाने में मिली उसे बेशकीमती चीज | 66-year-old man got costliest item found in his food | Patrika News

66 साल का बुजुर्ग हो गया मालामाल, रेस्तरां के खाने में मिली उसे बेशकीमती चीज

Published: Dec 19, 2018 03:49:03 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

मोती की कीमत करीब दो हजार डॉलर से चार हजार डॉलर बताई गई है

sea food

66 साल का बुजुर्ग हो गया मालामाल, रेस्तरां के खाने में मिली उसे बेशकीमती चीज

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क में एक 66 साल के बुजुर्ग रेस्तरां में अपना पसंदीदा सी-फूड खाने पहुंचे, लेकिन इस खाने की वजह से वह मालामाल हो गया। दरअसल रिक एंटोश नाम के इस शख्स ने जब प्लेट में अपना खाना देखा तो वह चौंक गए। उसके खाने में एक बेशकीमती मोती मिला। बताया जा रहा है कि इस बेशकीमती मोती की कीमत करीब दो हजार डॉलर से चार हजार डॉलर (डेढ़ से 4 लाख रुपये) के बीच बताई जा रही है।
28 साल में ऐसा दूसरी बार हुआ

एंटोश ने जब प्लेट में मोती देखा तो वह चौंक गए, लेकिन वह उसे लेकर घर आ गए। बाद में उन्होंने रेस्तरां में फोन कर इस मोती के बारे में पूछा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,रेस्तरां के मुख्य शेफ भी चौंक गए और उनका कहना है कि 28 साल में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उनके खाने में इस तरह की कोई चीज मिली हो। एंटोश के अनुसार फिलहाल इस मोती को बेचने या रखने के बारे में उन्होंने अभी तय नहीं किया है। उन्हें लगता है कि उनके लिए यह रेस्तरां काफी लकी है और वह यहां अपना मनपसंद खाना खाने दोबारा जरूर जाऊंगा, शायद अगली बार किस्मत और मेहरबान हो जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो