scriptUS Capitol Violence के बाद ट्विटर ने 70 हजार से ज्यादा अकाउंट किए बंद | 70,000 accounts have been suspended following riots in Washington DC | Patrika News

US Capitol Violence के बाद ट्विटर ने 70 हजार से ज्यादा अकाउंट किए बंद

Published: Jan 12, 2021 09:07:35 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

वाशिंगटन डीसी स्थित कैपिटल बिल्डिंग के बाहर हुए हिंसात्मक प्रदर्शन के बाद ट्विटर की ओर से हानिकारक सामग्री शेयर करने वाले 70 हजार से अकाउंट्स को बंद कर दिया है।

twitter.png

70,000 accounts have been suspended following riots in Washington DC

नई दिल्ली। वाशिंगटन डीसी स्थित कैपिटल बिल्डिंग के बाहर हुए हिंसात्मक प्रदर्शन के बाद ट्विटर की ओर से हानिकारक सामग्री शेयर करने वाले 70 हजार से अकाउंट्स को बंद कर दिया है। ट्विटर की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार इस तरह सामग्री हिंसा को बढ़ावा दे सकती थी, जिसकी वजह से अकाउंट्स को बंद कर दिया है। इससे पहले हिंसा फैलाने वाले डोनाल्ड ट्रंप के पोस्ट और उसके बाद अकाउंट को भी ट्वीटर ने बंद कर दिया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1348830654268510209?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अमरीकी संसद के बाहर ट्रंप के भाषण के बाद ट्रंप समर्थकों की ओर से हिंसात्मक प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई और 5 लोगों की जान चली गई। पुलिस कार्रवाई में 50 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस घटना की निंदा दुनिया में निंदा हुई थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना को लेकर दुख और शोक प्रकट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो