scriptकनाडा: शॉपिंग मॉल से चोरी हुई थी कार, चोर ने पेट्रोल टैंक फुल कराकर वापस की | a car missing from canada shopping mall returned with full petrol in tank | Patrika News

कनाडा: शॉपिंग मॉल से चोरी हुई थी कार, चोर ने पेट्रोल टैंक फुल कराकर वापस की

Published: Dec 19, 2018 04:20:35 pm

Submitted by:

Shweta Singh

महिला ने शॉपिंग मॉल के पार्किंग में ही गाड़ी पार्क की थी, लेकिन बाद में जब वह शॉपिंग कर वहां पहुंची तो उसकी कार अपनी जगह पर मौजूद नहीं था।

a car missing from canada shopping mall returned with full petrol in tank

कनाडा: शॉपिंग मॉल से चोरी हुई थी कार, चोर ने पेट्रोल टैंक फुल कराकर वापस की

ओटावा। चोरी की कई वारदातें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन हाल ही में ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया। ये दिलचस्प मामला कनाडा से सामने आया। यहां एक शख्स ने शॉपिंग मॉल से एक कार चुराई और अगले दिन उसकी पेट्रोल टैंकी फुल करवाकर उसे वहीं छोड़ गया।

शॉपिंग मॉल के पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये कार एक महिला की थी। कार की मालकिन 32 वर्षीय जैमिन ने जानकारी देते हुए कहा कि उनकी गाड़ी चोरी होने के अगले ही दिन वापस मिल गई। उसका कहना है कि उसने शॉपिंग मॉल के पार्किंग में ही गाड़ी पार्क की थी, लेकिन बाद में जब वह शॉपिंग कर वहां पहुंची तो उसकी कार अपनी जगह पर मौजूद नहीं था।

कार में मिला था माफीनामा

उन्होंने घबराहट में आकर पुलिस स्टेशन में कार चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। हालांकि, पुलिस के कुछ करने से पहले ही कार वापस मिल गई। जैमिन ने पुलिस को बताया कि कार कोई गलती से ले गया था। दरअसल कार में एक माफीनामा बरामद हुआ है। इस लेटर में लिखा था- मैनें कार नहीं चुराई। गलती से मैं यह कार ले गया था। मुझसे बड़ी गलती हुई है। इसका सुधार करने के लिए मैंने गाड़ी का फ्यूल टैंक फुल करवा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो