scriptअमरीकाः बिल्डिंग से टकराया छोटा बिजनेस विमान, दो की मौत | Aboard business jet in deadly Ohio building crash | Patrika News

अमरीकाः बिल्डिंग से टकराया छोटा बिजनेस विमान, दो की मौत

Published: Nov 12, 2015 10:03:00 am

अमरीका के एक्रॉन शहर में बुधवार को एक छोटा जेट विमान अपार्टमेंट से जा टकराया जिसमें करीब 9 लोग घायल हो गए

jet crash

jet crash

न्यूयॉर्क। अमरीका के एक्रॉन शहर में बुधवार को एक छोटा जेट विमान अपार्टमेंट से जा टकराया जिसमें करीब 9 लोग घायल हो गए। वहां के स्थानीय प्रशासन ने दो लोगों की मौत की पुष्टि की है लेकिन बाकी लोगों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। 

घटना में यह 10 सीटर प्लेन जिस बिल्डिंग से टकराया उसमें हादसे के वक्त कोई भी मौजूद नहीं था। प्लेन के टकराने के बाद आस पास की बिल्डिंग में भी आग लग गई। 

जेट के मालिक ऑगस्टो ल्यूविक ने जांच एजेंसियों को बताया कि उसके प्लेन में दो पायलट और सात पैसेंजर थे। प्लेन ने डेटन से उड़ान भरी थी और इसे एक्रॉन फुल्टन एयरपोर्ट पर लैंड करना था। लेकिन प्लेन एयरपोर्ट से 2 मील पहले ही अपार्टमेंट से टकरा गया। 

घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों का कहना है कि प्लेन में पहले एक धमाके की आवाज आई और उसके बाद यह बिल्डिंग से टकराया था। हादसे के बाद बिल्डिंग पूरी तरह तबाह हो गया। वहां केवल मलबा नजर आ रहा है। जांच एजेंसियों ने क्रैश की वजह पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि एक व्यक्ति का कहना है कि प्लेन में ब्लास्ट होने के बाद वह बिल्डिंग से टकराया क्योंकि ब्लास्ट की आवाज बहुत दूर तक सुनाई दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो