script

America: न्यू ओर्लींस में गोलीबारी से 2 की मौत, जवाबी कार्रवाई में मारा गया हमलावर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2021 11:00:44 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

New Orleans Shooting: अमरीका के न्यू ऑर्लींस के एक सब-अर्बन क्षेत्र स्थित एक दुकान में शख्स ने की अंधाधुंध फायरिंग।
जेफरसन पेरिश शेरिफ (कानून प्रवर्तन अधिकारी) के कार्यालय ने बताया कि हमलावर दुकान में दाखिल हुआ और उसने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

firing.jpg

America: 2 killed in New Orleans firing, attacker Shot dead in retaliation

न्यू ऑर्लींस। अमरीका के न्यू ऑर्लींस में अचानक तब सनसनी फैल गई, जब एक दुकान में एक शख्स ने अंधांधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। दुकान में मौजूद लोगों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में हमलावर भी मारा गया।

यह घटना न्यू ऑर्लींस के एक सब-अर्बन क्षेत्र स्थित एक दुकान में शनिवार को अंजाम दिया गया। अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि इस हमले के पीछे हमलावर का क्या मकसद था। कई लोगों के गोली चलाने की वजह से मामला और ज्यादा गंभीर हो गया है। अब इसकी जांच की जा रही है।

उन्नाव कांड : अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई, कांग्रेस नेता उदितराज समेत अब तक नौ पर FIR

जेफरसन पेरिश शेरिफ (कानून प्रवर्तन अधिकारी) के कार्यालय ने बताया कि हमलावर दुकान में दाखिल हुआ और उसने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके जवाब में दुकान के कर्मियों और ग्राहकों ने भी गोली चलाई, जिससे हमलावर मारा गया। शेरिफ जोसफ लोपिंटो ने बताया कि गोलीबारी की घटना शनिवार दोपहर करीब दो बजकर 50 मिनट पर उपनगर मेतैरी स्थित जेफरसन नामक बंदूक की दुकान में हुई।

शेरिफ ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमलावर ने शुरुआत में दुकान के भीतर दो लोगों पर हमला किया। इसपर फौरन हरकत में आए वहां मौजूद अन्य लोगों ने इमारत के बाहर और भीतर से बंदूकधारी पर गोली चलाई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg9wo

ट्रेंडिंग वीडियो