अमरीका: विमान दुर्घटना में पायलट समेत सभी 9 लोगों की मौत

अमरीका: विमान दुर्घटना में पायलट समेत सभी 9 लोगों की मौत
US Plane crash

Subhesh Sharma | Publish: Jun, 26 2015 12:44:00 PM (IST) अमरीका

अमरीका के अलास्का प्रांत के दक्षिणी पूर्वी क्षेत्र में कल हुई एक विमान दुर्घटना में सभी नौ लोग की मौत हो गई है।

वॉशिंगटन। अमरीका के अलास्का प्रांत के दक्षिणी पूर्वी क्षेत्र में कल हुई एक विमान दुर्घटना में सभी नौ लोग की मौत हो गई है। सिएटल की "प्रोमेक एयर" कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि विमान दुर्घटना में पायलट समेत सभी नौ लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार कोस्टगार्ड और रेस्क्यू टीमें घटनास्थल पर मौजूद शवों की तलाश में जुटी हैं। इला लेक के पास पहाडियों पर एक निजी हेलिकॉप्टर ने एयरक्राफ्ट का मलबा देखा है। कोस्टगार्ड ऑफिसर लॉरेन स्टीनसन का कहना है कि एजेंसी को घटना की रिपोर्ट स्थानीय समयानुसार करीब दोपहर 2.15 बजे मिली, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया है।

विमान कल उस समय दुर्घटना का शिकार हो गया था, जब वह केत्चीकन शहर के समीप मिस्टी जोर्डस क्षेत्र में उड़ान भर रहा था। गौरतलब है कि यह विमान हॉलैड़ अमेरिका लाइन क्रूज शिप के आठ यात्रियों को पर्यटन उड़ान के लिए ले जा रहा था। यह क्रूज शनिवार को सिएटल से रवाना हुआ था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned