America: ट्रंप-मेलानिया के बीच तलाक की अटकलें तेज, व्हाइट हाउस में अलग-अलग बेडरूम में सोते थे दोनों

HIGHLIGHTS

  • मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) और मेलानिया ट्रंप के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं और तलाक की अटकलें तेज हो गई है।
  • चार साल के कार्यकाल में ट्रंप और मेलानिया व्हाइट हाउस ( White House ) में अधिकतर अलग-अलग बेडरूम में सोते थे।

By: Anil Kumar

Updated: 22 Jan 2021, 04:32 PM IST

वॉशिंगटन। अमरीका में सत्ता परिवर्तन हो चुका है और जो बिडेन ( Joe Biden ) सबसे उम्रदराज अमरीकी राष्ट्रपति बन चुके हैं। वहीं, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Ex President Donald Trump ) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ( Melania Trump ) व्हाइट हाउस छोड़कर फ्लोरिडा स्थित अपने निजी आवास पर शिफ्ट हो गए हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रंप और मेलानिया के बीच रिश्तों में दरार की खबरें सामने आई है।

सीएनन की रिपोर्ट के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के बीच तलाक की अटकलें तेज हो गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्रंप और मेलानिया के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं। व्हाइट हाउस में दोनों अलग-अलग कमरों में सोते थे। चार साल के कार्यकाल में ट्रंप और मेलानिया अधिकतर अलग-अलग बेडरूम में सोते थे।

व्हाइट हाउस से जाते-जाते Melania Trump कर गईं कुछ ऐसा, होने लगी तीखी आलोचना

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि व्हाइट हाउस से जाते समय मेलानिया को कोई दुख नहीं था, क्योंकि वह वहां से (व्हाइट हाउस) निकलने से कुछ दिन पहले ही अपना सारा सामान निकाल चुकी थीं। सूत्रों ने ये दावा किया है कि जब व्हाइट हाउस में दोनों (ट्रंप और मेलानिया) साथ रहते थे तब अधिकतर अलग-अलग बेडरूम में सोए।

'मेलानिया ने व्हाइट हाउस के स्टाफ को नहीं लिखा पत्र’

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से ये कहा गया है कि ट्रंप जिस बेडरूम में सोते थे, वह पहले के राष्ट्रपतियों के शासनकाल में स्टडी रूम हुआ करता था। जबकि मेलानिया दूसरे बेडरूम में सोती थीं। सूत्रों ने कहा है कि मेलानिया ने जाते-जाते व्हाइट हाउस के स्टाफ की भी अनदेखी की। यहां एक परंपरा रही है कि फर्स्ट लेडी व्हाइट हाउस में काम करने वाले 80 लोगों के लिए धन्यवाद पत्र लिखती हैं, लेकिन मेलानिया ने पत्र नहीं लिखा और वह व्हाइट हाउस से चली गईं।

आपको बता दें कि जब ये तय हो गया कि ट्रंप चुनाव हार चुके हैं और जो बिडेन अगले राष्ट्रपति होंगे, उसके बाद से मेलानिया सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर थीं। हालांकि बुधवार (20 जनवरी) को मेलानिया और ट्रंप साथ में फ्लोरिडा पहुंचे।

America : वॉल स्ट्रीट का दावा - राष्ट्रपति पद से हटने के बाद नई पार्टी बना सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप

लेकिन मेलानिया विमान से उतरकर सीधे कार में चली गईं, जबकि ट्रंप ने अकेले ही फोटो खिंचवाया। सोशल मीडिया में ये दावा किया जा रहा है कि मेलानिया ने ट्रंप की अनदेखी कर दी। कुछ समय पहले मेलानिया की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने ये दावा कर सनसनी फैला दी थी कि मेलानिया विवाह के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही हैं। उन्होंने बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग भी की है। उन्होंने ये बताया था कि ट्रंप और मेलानिया की शादी एक ट्रांजेक्शनल करार है।

ट्रंप से 24 साल छोटी हैं मेलानिया

आपको बता दें कि मेलानिया ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप से 24 साल छोटी हैं। दोनों की लव स्टोरी 1998 में शुरू हुई थी। उस दौरान ट्रंप 52 साल के थे और मोलानिया 28 साल की थीं।

न्यूयॉर्क में चल रहे फैशन वीक के बाद टाइम्स स्क्वेयर के किटकैट क्लब में एक पार्टी आयोजित किया गया, जिसमें ट्रंप और मेलानिया दोनों शामिल हुए। इस पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर 2004 में ट्रंप ने मेलानिया को 1.5 मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने 22 जनवरी 2005 को शादी कर ली।

Donald Trump
Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned