scriptअमरीका: विस्कॉन्सिन में ट्रक ने 4 बच्चों और 1 महिला को रौंदा | America: Truck crashes 4 children and 1 woman | Patrika News

अमरीका: विस्कॉन्सिन में ट्रक ने 4 बच्चों और 1 महिला को रौंदा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 08:04:40 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

अधिकारियों की ओर से बच्चियों और महिला के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

america

अमरीका: विस्कॉन्सिन में ट्रक ने 4 बच्चों और 1 महिला को रौंदा

अमरीका के पश्चिमी विस्कॉन्सिन में एक पिकअप ट्रक ने चार स्काउट बच्चियों और उनके साथ जा रही एक बच्ची की मां को रौंद डाला। इस दर्दनाक घटना में तीन बच्चियों और महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथी बच्ची को बेहद गंभीर अवस्था में मिनिसोटा के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। खबरों के अनुसार- चारों बच्चियां और महिला ग्रामीण राजमार्ग से कचरा इकट्ठा कर रही थीं।
अधिकारियों की ओर से बच्चियों और महिला के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। जानकारी के अनुसार- चारों बच्चियां ट्रूप 3055 की सदस्य और चौथी कक्षा की छात्रा थीं। गर्ल स्काउट्स ऑफ द यूएसए की सीईओ सिल्विया ऐसवेडो ने एक बयान जारी करके पश्चिमोत्तर ग्रेट लेक्स के गर्ल स्कसउट्स की इन बच्चियों और परिवार के लिए दुख व्यक्त किया है।
बता दें, इससे कुछ ही दिन पहले एक महिला की कार एरिजोना में एक राजमार्ग से नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई थी। कार देखकर बचाव दल ने महिला की खोज शुरू की, लेकिन वे नहीं मिली। खबरों के अनुसार- छठे दिन बचाव दल को महिला जिंदा मिल गई। एरिजोना के लोक सुरक्षा विभाग की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि 12 अक्टूबर को 53 वर्षीय महिला राष्ट्रीय राजमार्ग 60 के निकट विकेनबर्ग से अपनी कार से कहीं जा रही थी। स्टेयरिंग से उसका नियंत्रण खो गया और गाड़ी नीचे जा गिरी। राज्य पुलिस के अनुसार- गाड़ी राजमार्ग की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 50 फुट नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई थी।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- इस दुर्घटना का कोई चश्मदीद नहीं था और महिला को खोजने में प्रशासन को छह दिन का समय लग गया। बचावकर्मियों के अनुसार महिला को गंभीर चोटें आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो