America: महिला ने दो बच्चों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

HIGHLIGHTS

  • अमरीका ( America ) के कनेक्टीकट में एक महिला ने दो बच्चों ( Woman Shot Children ) को गोली मार दी, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई।
  • कनेक्टीकट राज्य पुलिस ने बताया कि 43 वर्षीय नाओमी बेल नाम की एक महिला को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

By: Anil Kumar

Updated: 15 Nov 2020, 08:11 AM IST

वाशिंगटन। अमरीका ( America ) के कनेक्टीकट में एक महिला ने दो बच्चों को गोली ( Woman Shot Two Children ) मार दी। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि एक महिला ने एक घर में दो बच्चों को गोली मार दी।

कनेक्टीकट राज्य पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि 43 वर्षीय नाओमी बेल नाम की एक महिला को हत्या करने और हत्या के प्रयास के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

America: करारी हार के बाद अब बढ़ सकती हैं ट्रंप की मुश्किलें! राष्ट्रपति पद छोड़ते ही जा सकते हैं जेल

पुलिस के बयान के मुताबिक, शुक्रवार की शाम को इस घटना के बारे में फोन कर किसी अनजान शख्स ने जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके वारदात पर अधिकारी पहुंचे तो वहां दो बच्चे फर्श पर पड़े हुए मिले, जिन्हें गोली लगी थी। इसमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

घायल बच्चे को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल, बच्चों पर महिला ने किस वजह से गोली चलाई ये साफ नहीं है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned