ट्रंप के विवादित ट्वीट्स से इस अमरीकी ने एक महीने में कमाए करोड़ों रुपए, चप्पल पर प्रिंट कराया स्टीकर

ट्रंप के विवादित ट्वीट्स से इस अमरीकी ने एक महीने में कमाए करोड़ों रुपए, चप्पल पर प्रिंट कराया स्टीकर

Shweta Singh | Publish: Jan, 07 2019 05:09:56 PM (IST) अमरीका

उसने इन्हें वेबसाइट PresidentFlipFlops.com की मदद से बेचा है।

 

वाशिंगटन। चाहे कोई नीति हो, मुलाकात हो या ट्वीट अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हर मुमकिन तरह से चर्चा में बने रहना आता है। हालांकि ट्रंप से जुड़ी सुर्खियां और ज्यादातर ट्विट विवादित ही होते हैं। ट्विटर पर वो बेखौफ होकर अपने विचार रखते हैं और और इससे किसी न किसी नए विवाद का जन्म होता है। कई बार ये ट्वीट विश्वस्तर पर बहस का कारण भी बनते हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसे अमरीकी शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इन्हीं ट्वीट से करोड़ों कमाए हैं।

एक महीने में ही 2 करोड़ रुपयों की कमाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने एक महीने में ही 2 करोड़ रुपयों की कमाई कर डाली है। कमाई का ये अनोखा तरीका लॉस एंजिलिस के रहने वाला एक 27 वर्षीय फोटोग्राफर और आर्टिस्ट सैम मॉरिसन का है। जानकारी के मुताबिक साल 2017 में मॉरिसन ने ट्रंप का ट्वीटर खंगालकर सभी विवादित ट्वीट इकट्ठा कर उन्हें सादे चप्पलों पर प्रिंट कराया है। इस तरह से उसने हजार जोड़े चप्पल तैयार कराए हैं। उसने इन्हें वेबसाइट PresidentFlipFlops.com की मदद से बेचा है।

आइडिए को अच्छा रिस्पॉंस

पूरे अमरीका में मॉरिसन के इस आइडिया को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इस मामले को वहां की कई बड़ी न्यूज एजेंसीज ने भी छापा है। बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी कवरेज मिलने का फायदा हुआ कि उसके सभी जोड़ी चप्पल एक महीने के अंदर ही बिक गए। हालांकि मॉरिसन को इस आइडिया पर काफी काम करना पड़ा। उसे काफी मेहनत करनी पड़ी थी। पूरे काम में उसे करीब दो महीने का समय लगा, लेकिन उसकी मेहनत रंग लाई और उसे इससे तगड़ी कमाई हुई। इन चप्पलों को तैयार करने के लिए उसने खुद ही विदेश से कच्चा माल मंगाया इसके साथ ही स्टीकर की भी सारी व्यवस्था उसने खुद की।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned