scriptमरने से पहले कोरोना संक्रमित पति ने पत्नी को लिखा प्रेम पत्र, कहा- तुम हमेशा खुश रहना | Before Dying Corona Infected Husband Wrote Love Letter To His Wife, said- May You Always Be Happy | Patrika News

मरने से पहले कोरोना संक्रमित पति ने पत्नी को लिखा प्रेम पत्र, कहा- तुम हमेशा खुश रहना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2021 06:38:17 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

कोरोना ( Coronavirus ) के कारण अपनी जान गंवाने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी को मरने से पहले भावुक करने वाला एक प्रेम पत्र ( Love Letter ) लिखा है।
मरने से कुछ समय पहले बिली लोरेडो ( Billy Loredo ) ने अपनी पत्नी सोन्या कायपूरोस ( Sonya Kypuros ) को एक पत्र ईमेल करते हुए कहा कि मैं आखिरी बार आपसे अपने दिल की बात करना चाहता हूं।

billy_loredo.jpg

Before Dying Corona Infected Husband Wrote Love Letter To His Wife, said- May You Always Be Happy

टेक्सास। कोरोना महामारी ( Corona Epidemic ) से पूरी दुनिया जूझ रही है और इस वायरस की चपेट में आने से अब तक लाखों लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन अमरीका के टेक्सास ( Texas ) में एक शख्स की मौत का मामला दिल को छू लेने वाला है। दरअसल, कोरोना के कारण अपनी जान गंवाने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी को मरने से पहले भावुक करने वाला एक खत लिखा है।

उन्होंने आखिरी लव लेटर ( Love Letter ) में अपनी पत्नी से कहा है कि आप हमेशा खुश रहना और बिना किसी पछतावे के अपनी जिंदगी जीना। यह घटना पिछले साल 13 दिसंबर को टेक्सास के मैक्लीन मेडिकल सेंटर में घटी, जहां पर 45 साल के बिली लोरेडो ( Billy Loredo ) के एक शख्स की कोरोना की वजह से मौत हो गई।

लव लेटर में लिखा- भावुक करने वाली बात

मरने से कुछ समय पहले बिली ने अपनी पत्नी सोन्या कायपूरोस ( Sonya Kypuros ) को एक पत्र ईमेल किया। उन्होंने पत्र में लिखा कि मरने से पहले मैं अपने दिल की बात आपसे करना चाहता हूं।

Coronavirus के नए स्ट्रेन का ‘R’ नंबर से है खास कनेक्शन, ये बताएगा कब खत्म होगी महामारी

बिली ने लिखा कि मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि मैंने तुम्हारे साथ एक शानदार जिंदगी बिताई और दुनिया की किसी भी कीमती चीज से उसका सौदा नहीं करूंगा। मैं कहना चाहता हूं कि तुम हमेशा खुश रहो और मेरे बिना और बिना किसी पछतावे के अपनी जिंदगी जियो। हम दोनों का साथ बिताया वक्त अद्भुत था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yidwl

बिली ने लिखा कि मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि मैंने तुम्हारे साथ एक शानदार जिंदगी बिताई और दुनिया की किसी भी कीमती चीज से उसका सौदा नहीं करूंगा। मैं कहना चाहता हूं कि तुम हमेशा खुश रहो और मेरे बिना और बिना किसी पछतावे के अपनी जिंदगी जियो। हम दोनों का साथ बिताया वक्त अद्भुत था।

Corona Vaccine: स्वास्थ्य विभाग ने तैयारी की पूरी, जानिये कहां और किसे पहले लगेगी वैक्सीन

बता दें कि बिली के बड़े भाई पेड्रो लोरेडो ने बताया कि उनके भाई ने ऑक्सीजन नली लगाने से पहले अपनी पत्नी सोन्या को भेजा था। इस पत्र को ली के इस पत्र को पेड्रो लोरेडो ने अमरीका के मशहूर कार्यक्रम ‘गुड मॉर्निंग अमरीका’ में साझा किया और कहा कि उस क्षण मुझे और उसे समझ आ गया था कि यह उसका आखिरी पत्र है। बिली की पत्नी सोन्या ने इस पत्र को पढ़कर कहा कि मुझे लगता है, मानो वह मुझे उसके बिना जिंदा और खुश रहने की अनुमति दे रहा हो।

उन्होंने बताया कि बिली एक रोमांटिक इंसान था और वह अक्सर अपनी पत्नी को प्रेम पत्र भेजता था। मालूम हो कि बिली की तबियत नवंबर को खराब हो गई थी, जिसके बाद टेस्ट कराने पर वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन आखिरकार नहीं बचाया जा सका।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yidq3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो