scriptन्यूयॉर्क: टाइम्स स्क्वायर पर तेज आवाज से मची अफरातफरी, गोलबारी की घटनाओं के बाद सहमें हैं लोग | Chaos at Times square after an unknown sound heard | Patrika News

न्यूयॉर्क: टाइम्स स्क्वायर पर तेज आवाज से मची अफरातफरी, गोलबारी की घटनाओं के बाद सहमें हैं लोग

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2019 02:40:21 pm

Submitted by:

Shweta Singh

टाइम्स स्क्वायर पर एक तेज आवाज के चलते लोगों में दहशत फैल गई
गोलीबारी की आशंका में लोग जान बचाने को इधर-उधर भागते नजर आए

Times Square

वाशिंगटन। अमरीका में गोलीबारी की तीन बड़ी घटनाएं सामने आने के बाद से दहशत का माहौल है। इसी बीच मंगलवार रात को टाइम्स स्क्वायर पर एक तेज आवाज के चलते लोगों में अफरातफरी मच गई। वहां भारी संख्या में लोग इधर-उधर भागते नजर आए।

रोते नजर आए ऐसे पर्यटक

अमरीका की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में इस अफरातफरी के बारे में जानकारी देते हुए लिखा गया कि ‘एट्थ एवेन्यू’ की 44वीं और 45वीं स्ट्रीट पर कई पर्यटकों को रोते हुए देखा गया। इसके साथ ही कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया कि इलाके में एक जोरदार धमाका सुनाई दिया, जिसके बाद सब भागने लगे और अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

गोलीबारी की दो घटनाओं के बाद डर का माहौल

रिपोर्ट में कहा गया कि ये लोगे हाल ही में टेक्सास और ओहियो में हुई गोलीबारी की घटनाओं के बाद बेहद डरे हुए हैं। इसी के चलते उन्हें सामूहिक संहार के डर सताने लगा इसके चलते लोग शॉपिंग स्टोर, होटल, रेस्तरां की ओर भागने लगे। एनवाईपीडी (न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट) पुलिस ने मिनटों में इलाके को घेर लिया जबकि ब्रॉडवे पर कुछ शो तुरंत रोक दिए गए। हालांकि, अभी तक लोगों के बीच दहशत फैलने का सही कारण नहीं पता चल पाया है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो