scriptअमरीका में ट्रक और दो यात्री वाहनों में भीषण टक्कर, 7 की मौत | Collision between truck and passenger vehicles, 7 killed | Patrika News

अमरीका में ट्रक और दो यात्री वाहनों में भीषण टक्कर, 7 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2019 01:57:52 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

वाहनों में टक्कर के बाद सड़क पर डीजल फैल गया, जिससे यात्री आग की चपेट में आ गए।

america

अमरीका में ट्रक और दो यात्री वाहनों में भीषण टक्कर, 7 की मौत

अमरीका में फ्लोरिडा हाईवे पर गुरुवार को सामान से भरे ट्रक और दो यात्री वाहनों में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि घटनास्थल पर डीजल फैल गया जिससे आग लग गई। इसमें सात लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है।
एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस हादसे में सात लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान अन्य कुछ लोगों को गंभीर चोटें आने की खबर है।
घटना की सूचना मिलते ही आपातकालीन विभाग की दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। डीजल से लगी आग इतनी तेज थी कि बहुत मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

जांच विभाग के अनुसार- ऐसा लगता है कि इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया है। विभाग के अनुसार, वह मामले की हर पहलू से जांच कर रहे हैं। हत्या के नजरिए से भी जांच की जा रही है। घटना में मारे गए लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद हाइवे को घटनास्थल के नजदीक दोनों तरफ से बंद कर दिया गया था, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो