scriptसबमैरीन का कमांडर दोस्तों के साथ करता था अय्याशी, यात्रा में साथ ले जाता था वैश्याएं | Commander of US nuclear sub demoted for hiring 10 Filipina prostitutes | Patrika News

सबमैरीन का कमांडर दोस्तों के साथ करता था अय्याशी, यात्रा में साथ ले जाता था वैश्याएं

Published: Jan 14, 2019 03:07:55 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

नेवल इंवेस्टीगेशन टीम ने पाया कि वह अकसर इस तरह की हरकते कर रहा था

submarine

सबमैरीन का कमांडर दोस्तों के साथ करता था अय्याशी, यात्रा में साथ ले जाता था वैश्याएं

वाशिंगटन। एक अमरीकी सबमैरीन कमांडर पर कार्रवाई करते हुए उसे पद से हटा दिया है। उस पर आरोप है कि ड्यूटी के दौरान वह अपने और साथियों के मनोरंजन के लिए सबमैरीन में वैश्याओं को साथ ले गया था। यह घटना फिलीपींस की यात्रा की है, जब कमांडर ने एक स्थानीय होटल से वैश्याओं को बुलाकर उन्हें अमरीका की यात्रा पर ले गया था। जांच एजेंसी ने पाया कि कमांडर अकसर दूर की यात्राओं के दौरान अपने साथ वैश्याओं को ले जाता था। उन्हें सरकारी खर्च पर ही यात्रा की सारी सुविधाएं उपलब्ध कराता था।
कमांडर के पद से हटाया

दरअसल ये घटना मार्च 2018 की है, कमांडर ट्रैविस जीटल अपने सैन्य दस्ते के साथ फिलीपींस के लिए निकले थे। यहां से वापसी के दौरान कमांडर ने इन वैश्याओं के साथ जहाज पर अश्याशी की थी। उसके साथ कई साथी भी थे। नेवल इंवेस्टीगेशन टीम ने पाया कि वह अकसर इस तरह हरकते कर रहा था। इसकी शिकायतें उन्हें लगातार मिल रही थीं। जीटल को कमांडर पद से हटा दिया गया है। सबमैरीन स्कॉर्डन 19 के कमांडेंट के रूप में वह पिछले कई सालों से सेवाएं दे रहे थे।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो