script

डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव अभियान के दौरान रूसी साठगांठ से फिर इनकार किया

Published: Dec 09, 2018 10:31:58 am

Submitted by:

Mohit Saxena

ट्रंप ने कहा कि दो साल और लाखों पन्नों के दस्तावेज के बाद भी उनका मत है कि कोई साजिश नहीं रची गई

trump

डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव अभियान के दौरान रूसी साठगांठ से फिर इनकार किया

वॉशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को एक बार फिर अपने राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान रूसी साठगांठ से इनकार किया है। उन्होंने उन दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की कि वाइट हाउस के अपने अभियान के दौरान उन्होंने संभावित सेक्स स्कैंडल को दबाने के लिये सीधे तौर पर रुपये दिए।
विशेष वकील रॉबर्ट मूलर की

2016 के चुनावों के दौरान रूसी हस्तक्षेप को लेकर विशेष वकील रॉबर्ट मूलर की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को अदालत में दायर कई दस्तावेजों को लेकर ट्रंप ने एक बार फिर संवाद के अपने पसंदीदा तरीके ट्विटर का रुख किया। ट्रंप ने कहा कि दो साल और लाखों पन्नों के दस्तावेज के बाद भी, कोई साठगांठ नहीं।
संबंधों का दावा किया था
इन दस्तावेजों में रूसी दखल के साक्ष्यों का कोई खुलासा होता नहीं दिख रहा, लेकिन उनसे कुछ नई जानकारियां मिली हैं जिसे मूलर की टीम देख रही है। संघीय अभियोजकों ने सीधे तौर इस बात के संकेत दिए थे कि ट्रंप ने उन दो महिलाओं की चुप्पी खरीदने के लिये प्रयास किए थे,जिन्होंने उनके साथ संबंधों का दावा किया था। अभियोजकों ने कहा था कि उन्होंने अपने तत्कालीन अटॉर्नी जनरल माइकल कोहेन को इन महिलाओं को चुप रहने के लिये रुपए की पेशकश करने को कहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो