scriptपोर्न स्टार से थे ट्रंप के संबंध, राज छिपाने के लिए दिए लाखों रुपए | Donald Trump relation with porn star gave money to keep mum report say | Patrika News

पोर्न स्टार से थे ट्रंप के संबंध, राज छिपाने के लिए दिए लाखों रुपए

Published: Jan 13, 2018 02:12:49 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक पोर्न स्टार के साथ रिश्ते की बात सामने आई है। जिसे छिपाने के लिए पैसे भी दिए गए हैं।

President Donald
वॉशिंगटन: अमरीका के राष्ट्रपति बनने के बाद भी विवादों से डोनाल्ड ट्रंप का पीछा नहीं छूट रहा है। अब ट्रंप का एक पोर्न स्टार के साथ रिश्ते की बात सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले पोर्न स्टार को चुप रहने के लिए कथित तौर पर 82 लाख से ज्यादा रुपए दिए थे।

पोर्न स्टार से बने थे संबंध
अमरीका के एक अखबार ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि वर्ष 2006 में एक सेलिब्रिटी गोल्फ मैच के दौरान डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात पोर्न स्टार स्टीफेनी क्लिफोर्ड से हुई थी। स्टीफेनी ऑन स्क्रीन स्टॉर्मी डेनियल्स नाम से पहचानी जाती हैं। इसके बाद कथित तौर पर दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने थे। गौर करने वाली बात ये है कि इससे एक साल पहले ही ट्रंप की शादी मेलानिसा हो चुकी थी।

राज छुपाने के लिए दिए 82 लाख रुपए
रिपोर्ट के मुताबिक पोर्न स्टार स्टीफेनी क्लिफोर्ड वर्ष 2016 में एक टीवी चैनल और एक मैगजीन से ट्रंप और खुद के संबंधों पर बात करने के लिए तैयार हो गई थीं। लेकिन अमरीका में राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने उनसे मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान क्लिफोर्ड को इस राज को दबाने के लिए राजी किया गया था। इसके एवज में उन्हें 1.30 लाख डॉलर (करीब 82.69 लाख रुपए) का भुगतान किया गया।

व्हाइट हाउस ने किया खारिज
व्हाइट हाउस ने अखबार की रिपोर्ट आने के बाद एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है कि यह खबर पुरानी और रीसाइकल्ड है। राष्ट्रपति चुनाव से पहले भी यही रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था। ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने इस अखबार के दावे का खंडन किया है।

ट्रंप पर लगते रहे हैं आरोप
बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान भी 71 वर्षीय डोनाल्ड ट्रंप पर कई महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। जिसे ट्रंप ने सिरे से खारिज कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो