scriptबंदूक की खबर से हंगामा, ट्रंप को मंच से लेकर भागे सीक्रेट गार्ड्स | Donald Trump Rushed Offstage by Security | Patrika News
अमरीका

बंदूक की खबर से हंगामा, ट्रंप को मंच से लेकर भागे सीक्रेट गार्ड्स

ट्रंप ने हंगामे के बाद रेनो रैली में वापस आकर पूरा किया भाषण

Nov 06, 2016 / 09:27 am

ललित fulara

Donald Trump rushed off the stage

Donald Trump rushed off the stage

नेवाडा। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक दो दिन पहले शनिवार सुबह रेनो में रैली के दौरान सुरक्षाकर्मियों को डोनाल्ड ट्रंप को मंच से सुरक्षित बाहर निकालना पड़ा। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप के सीक्रेट सर्विस एजेंट ने दर्शकों के बीच ‘बंदूक’ की आवाज सुनने के बाद आनन-फानन में ट्रंप को मंच से दूर किया।



वापस आकर पूरा किया भाषण

दरअसल भाषण के दौरान भीड़ में कोई जोर से ‘बंदूक’ चिल्लाया और इसके बाद शोर मच गया। सुरक्षाकर्मियों को ट्रंप को सुरक्षित बाहर ले जाना पड़ा था। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और जब कोई बंदूक नहीं मिली और हंगामा शांत हुआ तो ट्रंप ने वापस आकर अपना भाषण पूरा किया।

Members of the Secret Service acted quickly to remove Trump from the Reno-Sparks Convention Center without incident

ट्रंप ने मंच पर वापस आने के बाद अपने सीक्रेट सर्विस का शुक्रिया अदा किया। इस पूरे घटनाक्रम के बीच दर्शकों के बीच अफरा-तफरी मच गई और तीन सीक्रेट एजेंट तेजी से ट्रंप को मच से बाहर ले गए। ट्रंप के प्रचार अभियान के सूत्रों के मुताबिक, समर्थक संदिग्ध शख्स को दबोचते इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और भीड़ से दूर ले गई। 


Home / world / America / बंदूक की खबर से हंगामा, ट्रंप को मंच से लेकर भागे सीक्रेट गार्ड्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो