scriptउत्तर कोरिया स्थिति की गंभीरता को समझे: डोनाल्ड ट्रंप | Donald Trump says North Korea understand the severity of situation | Patrika News

उत्तर कोरिया स्थिति की गंभीरता को समझे: डोनाल्ड ट्रंप

Published: Aug 12, 2017 04:05:12 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उत्तर कोरिया अमरीका या सहयोगी देश पर सैन्य कार्रवाई करने से पहले हमारी चेतावनी की गंभीरता समझेगा।

Donald Trump

डोनाल्ड ट्रंप

न्यू जर्सी। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को कहा कि वह आशा करते हैं कि उत्तर कोरिया अमरीका या सहयोगी देश के खिलाफ सैन्य कार्रवाई करने से पहले हमारी ओर से दी गई चेतावनी की गंभीरता को समझेगा। ट्रंप ने न्यू जर्सी में पत्रकारों से कहा कि मैं समझता हूं कि मैंने जो कहा है और उसका जो भी मतलब है, उत्तर कोरिया उन शब्दों की गंभीरता को समझेगा। मैंने इस संबंध में जो शब्द कहें हैं, वह समझने में काफी आसान हैं।
सैन्य समाधान का खाका तैयार
इससे पहले ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि वॉशिंगटन ने इस मसले का सैन्य हल निकालने की तैयारी पूरी कर ली है। उम्मीद है कि उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन कुछ अन्य रास्ता तलाशेंगे। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि सैन्य समाधान का खाका तैयार है। उत्तर कोरिया को मूर्खतापूर्ण व्यवहार नहीं करना चाहिए। उम्मीद है कि किम अन्य रास्ता तलाशेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो