scriptजब रुस ने डोनाल्ड ट्रंप को दिया पांच सेक्स वर्कर के साथ रहने का ऑफर | donald trump was offered 5 sex worker during Russia tour | Patrika News

जब रुस ने डोनाल्ड ट्रंप को दिया पांच सेक्स वर्कर के साथ रहने का ऑफर

Published: Nov 10, 2017 05:06:44 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

डोनाल्ड ट्रंप के एक पूर्व अंगरक्षक ने खुलासा किया है कि पांच साल पहले मॉस्को यात्रा के दौरान उनके कमरे में पांच लड़कियों को भेजने का ऑफर मिला था।

donald trump
वाशिंगटन: राष्ट्रपति बनने से पहले डोनाल्ड ट्रंप के कई बयान और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं। जिसमें कभी वो अपनी बेटी के फिगर की बात करते हैं तो कभी महिला पत्रकार पर भद्दी टिप्पणी। इसी बीच ट्रंप के एक पूर्व अंगरक्षक ने खुलासा किया है कि पांच साल पहले मॉस्को यात्रा के दौरान उनके कमरे में पांच लड़कियों को भेजने का ऑफर मिला था।

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में गए थे ट्रंप
लंबे समय तक ट्रंप के साथ रहे उनके पूर्व अंगरक्षक कीथ शिलर ने कहा है कि उन्होंने 2013 में मिस यूनिवर्स सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए मॉस्को की यात्रा के दौरान पांच महिलाओं को डोनाल्ड ट्रंप के होटल के कमरे में भेजने के रूसी प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। ट्रंप उस वक्त किसी सार्वजनिक पद पर नहीं थे और निजी हैसियत में प्रतियोगिता के आयोजन में हिस्सेदारी के लिए रूस गए हुए थे।

ट्रंप ने उड़ाया ऑफर का मजाक
शिलर ने कहा कि उस रात ट्रंप के कमरे में पहुंचने के दौरान उन्होंने जब अरबपति व्यापारी को इस पेशकश के बारे में बताया तो उन्होंने (ट्रंप ने) इसे कोई महत्व नहीं देते हुए हंसी में उड़ा दिया था।

ट्रंप ने नहीं किया खराब व्यवहार
रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप का 2013 का यह दौरा 2016 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान डेमोक्रेट द्वारा एक शोध दस्तावेज में शामिल सबसे अश्लील दावों में से एक का था। दस्तावेज में आरोप लगाया गया था कि ट्रंप उस दौरान मास्को में सेक्स वर्करों के साथ रहे थे जिसे ट्रंप ने सिरे से नकार दिया था। यात्राओं के दौरान अक्सर ट्रंप के साथ रहने वाले शिलर ने कांग्रेस जांचकर्ताओं से कहा कि उन्होंने मास्को में ट्रंप के किसी तरह के अवैध या खराब व्यवहार को नहीं पाया था।

काल्पनिक था हिलेरी का डोजियर
इस मामले से परिचित व्हाइट हाउस के एक वकील ने कहा कि व्हाइट हाउस व ‘निष्पक्ष सोच वाले लोग यह जानकर प्रसन्न हैं कि शिलर डेमोक्रेटों के एक और काल्पनिक झूठे दावे को खारिज करने में सक्षम रहे हैं। हिलेरी क्लिंटन अभियान का यह काल्पनिक डोजियर उस समय बना था जब इसके विदेशी लेखक ने भुगतान प्राप्त रूसी एजेंटों के साथ मिलकर काम किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो