scriptएलन मस्क ने राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार का किया समर्थन, ट्विटर पर किया ऐलान | Elon Musk shows his support for democratic Candidate | Patrika News

एलन मस्क ने राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार का किया समर्थन, ट्विटर पर किया ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2019 07:02:24 pm

Submitted by:

Shweta Singh

अमरीका में 2020 में होने वाले हैं राष्ट्रपति पद के चुनाव
अरबपति एलन मस्क ने सार्वजनिक रूप से किया एंर्डयू यांग का समर्थन

elon musk

सैन फ्रांसिस्को। टेक जगत के दिग्गज अरबपति एलन मस्क ने खुले तौर पर डेमोक्रेटिक उम्मीदवार एंर्डयू यांग का समर्थन किया है। यांग 2020 के अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में मैदान में हैं। एलन ने ट्विटर पर 44 वर्षीय यांग के समर्थन का ऐलान किया। एलन ने यांग के एक ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘मैं यांग का समर्थन करता हूं।’

एलन ने यांग की ट्वीट पर दिया जवाब

यांग ने यह ट्वीट खुले विचार के होने और समस्याओं को हल करने को लेकर को लेकर पोस्ट किया था। इसपर शनिवार को एलन ने जवाब दिया। इसके साथ ही एलन ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘वह हमारे खुले तौर पर पहले गॉथ राष्ट्रपति होंगे। मेरा मानना है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है। ‘ बता दें कि मस्क का यांग के लिए गॉथ का संदर्भ अप्रैल में एक दिए गए इंटरव्यू से आया है।

https://twitter.com/elonmusk/status/1160253482424684544?ref_src=twsrc%5Etfw

यांग ने किए हैं कई बड़े वादे

आपको बताते चलें कि यांग न्यूयॉर्क के पूंजीपति हैं। उन्होंने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कई बड़े वादे किए हैं। उन्होंने सभी नागरिकों को एक यूनिवर्सल बेसिक आय प्रदान करने की दिशा में, इकोनॉमी के ऑटोमेटिंग और अमरीका में चिकित्सा में सुधार करने का वादा किया है।

वहीं, एलन के यांग को समर्थन वाले ट्वीट को 15,000 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया और करीब 80,000 लाइक मिले। खुद यांग ने उनका समर्थन स्वीकार करते हुए उनका आभार जताया।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो