अमरीका: फाइनेंसर जेफ्री एपस्टीन की मौत में नया मोड़, राष्ट्रपति ट्रंप ने खड़ा किया बिल क्लिंटन पर सवाल

अमरीका: फाइनेंसर जेफ्री एपस्टीन की मौत में नया मोड़, राष्ट्रपति ट्रंप ने खड़ा किया बिल क्लिंटन पर सवाल

Shweta Singh | Publish: Aug, 12 2019 04:50:56 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2019 04:52:09 PM (IST) अमरीका

  • अमरीकी फाइनेंसर जेफ्री एपस्टीन की मौत पर सवाल
  • अमरीका के सबसे सुरक्षित जेलों में एक में हुई थी शनिवार को मौत

वाशिंग्टन। यौन शोषण के अपराधी और अमरीकी फाइनेंसर जेफ्री एपस्टीन की जेल में रहस्यमयी मौत के बाद से कई सवाल उठ रहे हैं। यह मौत, हत्या है या सुसाइड इसको लेकर काफी बहस चल रही है। अमरीका के सबसे सुरक्षित जेलों में एक इस जेल में बंद एक हाई प्रोफाइल व्यक्ति की मौत ने सवालिया निशान लगा दिया है।

ट्रंप ने शेयर किया ट्विटर पोस्ट

इस मामले की जांच तत्काल शुरू की जा चुकी है। लेकिन इसी बीच अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस मौत के लिए पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन पर निशाना साधा है। ट्रंप ने ट्विटर पर किए एक पोस्ट के जरिए क्लिंटन पर निशाना साधा है।
ट्रंप ने कॉमेडियन टेरेंस विलियम्स का एक पोस्ट रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि एपस्टीन को बिल क्लिंटन के बारे में कई अहम जानकारियां थी पर अब वह इस दुनिया में नहीं रहा।

मौत पर उठ रहे हैं कई सवाल

इस पोस्ट में दो मिनट का वीडियों भी शेयर किया गया है। इसका कैप्शन लिखा गया कि 'कितना अजीब है, क्लिंटनस के बारे में जानकारी रखने वाले लोग मर जाते हैं।'आपको बता दें कि एपस्टीन की मौत के बाद अमरीकी प्रशासन सवालों के घेरे में है। इस हादसे पर नेताओं और कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने हैरानी जताई है। वहीं, हाल ही में एपस्टीन ने आत्महत्या की कोशिश की थी, जिसके बाद से वह कड़ी निगरानी में रखा जा रहा था। ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि सुरक्षा के बावजूद उसकी जान कैसे गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned