scriptकंक्रीट की दीवार के पीछे से आ रही थीं आवाजें, तोड़ कर देखा तो निकला ये अजीबो-गरीब | Patrika News
अमरीका

कंक्रीट की दीवार के पीछे से आ रही थीं आवाजें, तोड़ कर देखा तो निकला ये अजीबो-गरीब

4 Photos
7 years ago
1/4
अमरीका के दक्षिणी-पश्चिमी इलाके के एक शहर में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के एरिजोना के फीनिक्स में अपने नए घर में शिफ्ट हुए एक परिवार के साथ जो हुआ उसे देखकर उनके होश ही उड़ गए। दरअसल जब यह परिवार शहर में मौजूद अपने नए घर में शिफ्ट हुए तो वहां की एक दीवार के पीछे से उन्हें अजीबो-गरीब आवाजें सुनाई दे रही थीं। लेकिन जब उन्होंने दीवार के पीछे जाकर देखा तो वहां जो मिला वो साधारण नहीं था।
2/4
परिवार के किसी सदस्य ने ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मामले की तस्वीरों को साझा करते हुए घटना से अवगत कराया है। सदस्य के मुताबिक जब वो अपने नए घर में शिफ्ट हुए तो वहां उन्हें दीवार के पीछे से आवाजें सुनाई दे रही थीं।
3/4
उनकी सोचनुसार वहां कोई जानवर फंसा हुआ था, जो तड़प रहा था। यही सोचकर उन्होंने इमरजेंसी एनिमल मेडिकल टेक्नीशियन मामले की सूचना दी और पूरे घटना से अवगत भी कराया।
4/4
इस बीच जब मदद के लिए टीम वहां पहुंची तो तो उन्हें भी दीवार के पीछे से आवाजें सुनाई दीं। इसके बाद टीम के सदस्यों ने सीमेंट की उस दीवार को तोड़ना शुरू कर दिया। काफी सावधानी से दीवार तोड़ने के बाद जब टीम ने अंदर झांका, तो वहां बिल्ली का एक बच्चा बैठा हुआ था। बचाव दल ने बच्चे को बाहर निकाला।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.