scriptमेक्सिको में क्रिसमस वाले दिन चलीं गोलियां, 4 की मौत | Firing in Mexico, 4 dead | Patrika News
अमरीका

मेक्सिको में क्रिसमस वाले दिन चलीं गोलियां, 4 की मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार- गोलियों का शिकार हुए लोग घर के बाहर शराब पी रहे थे।

नई दिल्लीDec 27, 2018 / 12:55 pm

Navyavesh Navrahi

mexico

मेक्सिको में क्रिसमस वाले दिन चलीं गोलियां, 4 की मौत

मेक्सिको के अकापाल्को सिटी में क्रिसमस के दिन ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें चार लोगों की जान चली गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। पुलिस की ओर से दी गई सूचना के अनुसार- एक वर्षीय एक बच्चा और तीन अन्य लोग एर्बोलेटास के पास एक घर में मृत मिले हैं।
हमले में घायल एक व्यक्ति को एक स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसके सिर में गोली लगी है। एक मीडिया रिपोर्ट में चश्मदीदों के हवाले से लिखा गया है कि उन्होंने पुलिस को बताया कि गोलियों का शिकार हुए लोग घर के बाहर शराब पी रहे थे। इतने में टेक्सी में सवार होकर आए हथियारबंद लोगों ने उन पर गोलियां चला दीं।
बता दें, इससे पहले मेक्सिको मे हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। हेलीकॉप्टर के मलबे में विस्फोटकों का कोई निशान नहीं पाया गया। बता दें, इस दुर्घटना में प्यूबला की गवर्नर मारथा एरिका अलोंसो, उनके पति सीनेटर व पूर्व गवर्नर राफेल मोरेनो वैले और तीन अन्य लोग मारे गए थे।
एक न्यूज एजेंसी ने सार्वजनिक सुरक्षा व नागरिक सुरक्षा सचिव अल्फोंसो दुराजो के हवाले से लिखा है कि मेक्सिको नौसेना के सचिवालय की ओर से कहा गया है कि विशेषज्ञों को विमान के अवशेषों की जांच में ऐसा कोई विस्फोटक या पदार्थ नहीं मिला जो दुर्घटना का कारण हो सकता हो। दुर्घटनाग्रस्त स्थल से डेटा रिकॉर्डिंग डिवाइस बरामद कर ली गई है।

Home / world / America / मेक्सिको में क्रिसमस वाले दिन चलीं गोलियां, 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो