अमरीका: जनरल स्टोर में गोलीबारी और फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना से दहला इलाका, 4 की मौत

अमरीका: जनरल स्टोर में गोलीबारी और फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना से दहला इलाका, 4 की मौत

Shweta Singh | Publish: Sep, 10 2018 04:21:25 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 04:29:50 PM (IST) अमरीका

गोलीबारी की घटना में एक को गिरफ्तार किया गया है।

वाशिंगटन। अमरीका के दो शहरों में हुए दो अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है। पहला मामला फ्लोरिडा से सामने आया है, जहां एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वहीं दूसरी घटना मिनेसोटा का है जहां के जनरल स्टोर में हुए गोलीबारी में दो लोगों के जान गई है।

फ्लोरिडा के लेक वर्थ में विमान दुर्घटनाग्रस्त

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अमरीका के फ्लोरिडा में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुर्घटना फ्लोरिडा के लेक वर्थ में रविवार दोपहर से पहले हुई। घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस का कहना है कि दो इंजन वाला सेसना सी335, जॉन प्रिंस पार्क में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पाम बीच काउंटी की ओर जा रहा था विमान

इस हादसे पर फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने भी बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है कि विमान ने अमरीका के सुदूर दक्षिणी हिस्से की वेस्ट से उड़ान भरी थी और यह पाम बीच काउंटी जा रहा था। जानकारी के मुताबिक एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस दुर्घटना की जांच करेगा।

मिनेसोटा के एक जनरल स्टोर पर गोलीबारी

वहीं दूसरे मामले में मिनेसोटा के एक जनरल स्टोर पर गोलीबारी हुई। इसमें दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। वहां के एक स्थानीय समाचार की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को उत्तरी मिनेपोलिस में एमर्सन फूड मार्केट में ये घटना हुई। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को एक शख्स का शव मिला जिसे गोली लगी थी।

अस्पताल में एक की मौत

वहीं, दो अन्य इस हादसे में घायल भी हुए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन बाद में इनमें से एक ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर नहीं है।

मृतकों की संख्या बढ़कर हो सकती है पांच

पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी की घटना में एक को गिरफ्तार किया गया है। वहीं स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो सकती है।

Ad Block is Banned