scriptबंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी में पांच को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली खुदकुशी | gunman killed 5 attacked on a car then suicide in california | Patrika News

बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी में पांच को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली खुदकुशी

Published: Sep 13, 2018 02:52:36 pm

Submitted by:

Shweta Singh

अमेरिका में बंदूकधारी ने 5 को गोली मार आत्महत्या की

gunman killed 5 attacked on a car then suicide in california

बंदूकधारी ने अंधाधुध गोलीबारी में पांच को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली खुदकुशी

कैलिफोर्निया। अमरीका से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कैलिफोर्निया में एक अज्ञात बंदूकधारी ने अपने पत्नी समेत पांच लोगों पर हमला कर दिया। यही नहीं उन सभी लोगों को गोली मारने के बाद उसने भी आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट में कर्न काउंटी के शेरिफ डोनी यंगब्लड का बयान जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं है।

ट्रकिंग कंपनी से हुई घटना की शुरुआत

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बुधवार रात बेकर्सफील्ड शहर में दो अलग-अलग स्थानों में हत्याएं हुईं। यंगब्लड ने मीडिया से कहा, ‘यह बहुत असामान्य है कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई।’ उन्होंने कहा कि इस घटना की शुरुआत ट्रकिंग कंपनी में हुई, जहां संदिग्ध आरोपी अपनी पत्नी के साथ पहुंचा था। जानकारी के मुताबिक संदिग्ध का वहां पर एक शख्स से सामना हुआ, जिसे आरोपी ने गोली मार दी। गोली लगते ही उस शख्स की मौत हो गई। इसके बाद संदिग्ध ने अपनी पत्नी को भी गोली मार दी।

एक गाड़ी को भी हाईजैक कर उसमें बैठे यात्री पर हमले की कोशिश

उसकी सनक वहीं नही खत्म हुई, उसने उसी जगह एक और शख्स को गोल मार दी। इसके बाद संदिग्ध एक घर में दाखिल हुआ और वहां दो लोगों को गोली मार दी। उसने एक गाड़ी को भी हाईजैक कर लिया और उसमें बैठे महिला और उसके बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन सौभाग्यवश वे दोनों वहां से भागने में कामयाब रहे।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उन्होंने आरोपी की गाड़ी का पीछा किया लेकिन इससे पहले की वो उनके हाथ लगता, उसने खुद को भी गोली मार दी। बता दें कि पुलिस ने इस मामले के पीड़ितों की पहचान उजागर नहीं की है। फिलहाल इस बारे में जांच चल रही है कि ये गोलीबारी क्यों शुरू हुई और इसके शिकार हुए लोगों का आपस में क्या संबंध है। बता दें कि बेकर्सफील्ड लॉस एंजेलिस से करीब 145 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो