अमरीका: सिनसिनाटी के एक बैंक में फायरिंग, भारतीय बैंकर समेत चार लोगों की मौत

अमरीका: सिनसिनाटी के एक बैंक में फायरिंग, भारतीय बैंकर समेत चार लोगों की मौत

Siddharth Priyadarshi | Publish: Sep, 07 2018 11:54:51 AM (IST) अमरीका

पुलिस के मुताबिक बैंक में एक शख्स अचानक घुसा और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

न्यूयार्क। अमरीका के सिनसिनाटी में एक बैंक में फायरिंग के दौरान एक भारतीय समेत चार लोग मारे गए। मरने वालों में फायरिंग करने वाला शख्स भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक सिनसिनाटी स्थित एक बैंक में एक शख्स अचानक घुस और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में उसकी भी मौत हो गई। हालांकि पुलिस यह बता पाने में असफल रही कि आरोपी ने खुद को गोली से उड़ा लिया या सुरक्षाकर्मियों ने उसे मार गिराया।

कभी जेब में नहीं रहते थे सौ रुपये, रातोंरात ऐसे पल्टी किस्मत कि एक मजदूर अब बन गया करोड़पति

बैंक में ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस ने बताया कि हमलावर अचानक फायरिंग करने लगा। उसने एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर गोलियां दागीं। पुलिस के अनुसार अभी तक इस बात का पता नहीं लगाया जा सका है कि हमलावर बैंक का कर्मचारी था या नहीं। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। हमले में किसी भी पुलिस कर्मचारी के घायल होने के समाचार नहीं हैं। एरिया के पुलिस चीफ ने बताया कि बैंक के पास कई खाने-पीने की दुकानें हैं। और अगर पुलिस जल्दी से एक्शन नहीं लेती तो स्थिति और भी भयावह हो सकती थी।

वीडियो: सुरिंदर शर्मा का दावा, सोनिया गांधी को खुश करने के लिए हुड्डा ने भूमि सौदे को मंजूरी दी

भारतीय बैंकर की मौत

बैंक हमले में आंध्र प्रदेश के 25 वर्षीय बैंकिंग सलाहकार प्रथवी राज कंदेपी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद बैंक के अंदर आग लग गई। बता दें कि इस फायरिंग में तीन और लोगों की मौत हो गई । फायरिंग में दो अन्य घायल हो गए। गनमैन की पहचान ओहियो के 29 वर्षीय उमर एनरिक पेरेज़ के रूप में की गई है। बैंक पर हमला करने के पीछे हमलावर की मंशा का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि उसके पास 200 राउंड फायरिंग के लिए गोला बारूद मौजूद था।

Ad Block is Banned