script

अमरीका में गोलीबारी के दौरान भारतीय नागरिक की मौत, एक घायल

Published: Feb 09, 2018 10:24:57 pm

Submitted by:

Mohit sharma

रोम पुलिस लेफ्टिनेंट जॉन वाल्टर्स ने फाक्स न्यूज से कहा, “अपनी जेब को धन से भरने के बाद उसने क्लर्क को गोली मार दी।

 firing in US

नई दिल्ली। अमरीका के जार्जिया में हिंसक व्यवहार के आरोपों का सामना कर रहे बंदूकधारी व्यक्ति द्वारा दो दुकानों में की गई गोलीबारी में एक भारतीय मूल के अमरीकी की मौत हो गई व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। अमरीकी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, परमजीत सिंह (44) पर मंगलवार को बर्नेट फेरी रोड पर उनके हाईटेक क्विक स्टॉप पर कई गोलियां चलाईं गईं। उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उनके दो बेटे हाईस्कूल के छात्र हैं।

जांच पड़ता में जुटी पुलिस

माईएजेसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूकधारी की पहचान लमर राशद निकोल्सन (28) के रूप में की गई है। पुलिस ने कहा कि घटना में प्राथमिक तौर पर कोई लूटपाट की कोशिश या आपसी विवाद नहीं दिख रहा है। पुलिस ने कहा कि इस घटना के दस मिनट बाद ही निकोल्सन दूसरी सुविधा दुकान एल्म स्ट्रीट फूड एंड बेवरेज में गया और 30 वर्षीय कल्र्क पार्थे पटेल को गोली मार दी। गोली मारने से पहले निकोल्सन ने धन की चोरी की। रोम पुलिस लेफ्टिनेंट जॉन वाल्टर्स ने फाक्स न्यूज से कहा, “अपनी जेब को धन से भरने के बाद उसने क्लर्क को गोली मार दी।

इलाज के दौरान एक की हालात गंभीर

पटेल की हालत फ्लॉयड काउंटी मेडिकल सेंटर में गंभीर बनी हुई है। निकोल्सन को बाद में हत्या, डकैती, हमला, अपराध के दौरान बंदूक रखने जैसे कई आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है। उसे बिना बांड के फ्लॉयड काउंटी जेल में रखा गया है। उसे कुछ ही दिन पहले अपनी तीन साल की बच्ची को हिंसक तरीके से उठाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उस पर बच्चे के साथ निर्दयता, बुरे व्यवहार के आरोप लगाए गए हैं। रोम पुलिस लेफ्टिनेंट जॉन वाल्टर्स ने फाक्स न्यूज से कहा, “अपनी जेब को धन से भरने के बाद उसने क्लर्क को गोली मार दी।

ट्रेंडिंग वीडियो