शो के बहाने एक्ट्रेस से वेश्यावृत्ति करवाता था यह कपल, अब हुआ कई शॉकिंग खुलासा

Kaushlendra Pathak

Publish: Jun, 14 2018 06:18:34 PM (IST)

अमरीका
शो के बहाने एक्ट्रेस से वेश्यावृत्ति करवाता था यह कपल, अब हुआ कई शॉकिंग खुलासा

एक भारतीय कपल अभिनेत्रियों को अमेरिका बुलाकर उनसे वेश्यावृत्ति करवाता था।

नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय कपल को लेकर एक ऐसा शॉकिंग खुलासा हुआ है, जिसने सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है कि कपल शो के बहाने भारतीय अभिनेत्रियों को अमेरिका बुलाता था और उनसे जबरन वेश्यावृत्ति करवाता था। इतना ही नहीं दंपति पर पीड़िताओं को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया गया है।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, सेक्स रैकेट चलाने का आरोपी किशन साउथ की अभिनेत्रियों को शो या फिर इवेंट करने का झांसा देकर अमेरिका बुलाता था और निम्न दर्जे के अपार्टमेंट में रुकने के लिए उन्हें मजबूर करता था। इतना ही नहीं उन्हें बाद में वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया जाता था। पुलिस ने जब दंपति के घर में छापेमारी की तो कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिली। इसके अलावा जांच अधिकारियों ने एक नोट बरामद किया है। इसमें एक पीड़िता ने दंपति से बख्श देने की गुहार लगाई है। नोट में पीड़िता ने लिखा कि वे उन्हें और ज्यादा परेशान न करें उन्हें अकेला छोड़ दें। जांच-पड़ताल में पता चला कि किशन अमेरिका में व्यवसायी है और उसने तेलुगू की कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया है।

दोनों आरोपियों को भेजा गया जेल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकागो की जिला अदालत में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की थी। दोनों आरोपियों की पहचान किशन मोदुगुमुड़ी उर्फ श्रीराज चोन्नुपट्टी और उसकी पत्नी चंद्रा के तौर पर की गई है। फिलहाल, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों को गैरजमानती प्रावधानों के तहत जेल भेज दिया गया है। उनके बच्चों को वर्जीनिया के बाल कल्याण विभाग के हवाले कर दिया गया है। गौरतलब है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में कास्टिंग काउच को लेकर कई बार विवाद गहरा चुका है। अप्रैल में एंकर से अभिनेत्री बनी श्री रेड्डी ने इसके खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए हैदराबाद में अभिनेत्रियों की बैठक बुलाकर कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज बुलंद की थी। इसमें शामिल अभिनेत्रियों ने बताया था कि कुछ सेकेंड की भूमिका देने के लिए उनका यौन शोषण किया गया था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned