US election- भारतीय मूल के उद्यमी ने शुरू किया 'ट्रंप हैं तो सेफ हैं' अभियान

उद्यमी ने कहा, मुझे विश्वास है कि ट्रंप अमेरिका का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति हैं और वे एक आर्थिक सुधार का नेतृत्व कर रहे हैं।

By: विकास गुप्ता

Updated: 10 Oct 2020, 04:40 PM IST

वाशिंगटन | अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के एक उद्यमी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक डैनी गायकवाड़ ने 'ट्रंप है तो सेफ हैं' नामक एक अभियान शुरू किया है। एक रिपोर्ट में यह जानकारी मिली है।

फ्लोरिडा में रहने वाले धारावाहिक उद्यमी ने गुरुवार को अमेरिकन बाजार न्यूज आउटलेट को बताया, मैंने देखा कि राष्ट्रपति ट्रंप रेस में घायल हैं। इसलिए मैं उन्हें अपना समर्थन देने के लिए अपना पैसा खर्च कर रहा हूं। उन्होंने कहा, हाल के महीनों में मुझे राष्ट्रपति और उपाध्यक्ष माइक पेंस से व्यक्तिगत रूप से इंगेज होने के अवसर मिले हैं।
भारतीय मूल के अमेरिकी उद्यमी ने कहा, मुझे विश्वास है कि ट्रंप अमेरिका का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति हैं और वे एक आर्थिक सुधार का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा, पेन्सिलवेनिया, फ्लोरिडा, मिशिगन और ओहियो जैसे युद्ध के मैदानों (चुनावी रणभूमि) में भारतीय-अमेरिकी वोट महत्वपूर्ण होने जा रहे हैं।
गायकवाड़, जिनका जन्म गुजरात के बड़ौदा में हुआ था, उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि भारतीय टेलीविजन चैनल समुदाय से पहली पीढ़ी के कई मतदाताओं तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका है।
उद्यमी के अभियान का नारा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चुनावी मौसम में खूब उपयोग होने वाले 'मोदी है तो मुमकिन है' पर आधारित है।
अमेरिकी बाजार की रिपोर्ट के अनुसार, एक अन्य मोदी के नारे को अपनाते हुए, एक टीवी विज्ञापन, जिसका शीर्षक है, 'एक बार और ट्रंप सरकार' में गायकवाड़ मतदाताओं को बताते हैं, ट्रम्प क्यों? यह बहुत आसान है। वह भारत के मित्र हैं। उन्होंने खुद को साबित किया है, वह भारत के दोस्त हैं।

विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned