scriptन्यूयॉर्क: भारतीय मूल के होटल मालिक पर नस्लीय हमला, कहा- कमाई से होता है अलकायदा का फायदा | Indian origin hotel owner faces racial attack in US | Patrika News

न्यूयॉर्क: भारतीय मूल के होटल मालिक पर नस्लीय हमला, कहा- कमाई से होता है अलकायदा का फायदा

Published: Aug 16, 2018 09:20:02 am

Submitted by:

Shweta Singh

अमरीका में एक बार फिर भारतीय पर नस्लीय हमले की खबर आ रही है। इस एक परिवार पर उनके ही रेस्टोरेंट में आए ग्राहक ने निशाना साधा।

Indian origin hotel owner faces racial attack in US

न्यूयॉर्क: भारतीय मूल के होटल मालिक पर नस्लीय हमला, कहा- कमाई से होता है अलकायदा का फायदा

न्यूयॉर्क। अमरीका में एक बार फिर भारतीय पर नस्लीय हमले की खबर आ रही है। इस एक परिवार पर उनके ही रेस्टोरेंट में आए ग्राहक ने निशाना साधा। जानकारी के मुताबिक खाना खाने आए एक ग्राहक ने रेस्टोरेंट मालिक और उनके परिवार को ‘भारता का एक आदिवासी’ बताया। यही नहीं उसने जाते-जाते उनको अलकायदा का मददगार बताया।

‘आमदनी सिर्फ अलकायदा के वित्तपोषण के लिए मददगार’

मीडिया रिपोर्ट से मिल रही जानकारी के मुताबिक ‘द किंग्स डिनर’ नाम के रेस्टोरेंट में ये नस्लीय घटना हुई। वहां के मालिक ताज सरदार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शायद उनकी आमदनी सिर्फ अलकायदा के वित्तपोषण के लिए मददगार है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

आपको बता दें कि केंटकी के ऐशलैंड में ये छोटा सा होटल है, जहां घर का बना हुआ भारतीय खाना मिलता है। मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि कहासुनी के बाद उस आदमी होटल की फोटो भी खिंची। जिसे उसने सोशल मीडिया पर एक नाराजगी भरे पोस्ट के साथ शेयर की। उसने अपनी पोस्ट में खाने और उसके साथ वहां मौजूद लोगों के बारे में बुरा-भला लिखा। बता दें कि पोस्ट में उसने लिखा था कि जिस होटल में वह गया वहां भारत के एक आदिवासी व्यक्ति ने उसका स्वागत किया। उसने कहा कि इस तरह के स्वागत से उसे शर्मिंदगी महसूस हुई क्योंकि शायद वह आदिवासी अलकायदा को फंडिंग करता है।

सरदार के समर्थन में लोग

इस मामले पर होटल के मालिक सरदार का कहना है कि जब उन्होंने फेसबुक पर इस पोस्ट को देखा तो उन्हें महसूस हुआ कि कहीं ये मामला गंभीर तो नहीं। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें वहां से निकलने के लिए परेशान नहीं किया जाएगा सरदार का कहना है कि वो वहां पिछले आठ सालों से रह रहे हैं। गौरतलब है कि फेसबुक पर इस पोस्ट की चर्चा बढ़ने पर काफी संख्या में भारतीय समुदाय के लोगों ने ताज सरदार के प्रति समर्थन जाहिर किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो