scriptIvanka Trump Wont challenge Rubio For Senate Seat in 2022 | Ivanka Trump 2022 में सीनेट सीट के लिए रुबियो को नहीं देंगी चुनौती | Patrika News

Ivanka Trump 2022 में सीनेट सीट के लिए रुबियो को नहीं देंगी चुनौती

  • सीनेट सीट के लिए अगले वर्ष होने वाले चुनाव में नहीं खड़ी होंगी Ivanka Trump
  • सेन मार्को रुबियों को चुनौती देने वाली खबरों को किया खारिज

नई दिल्ली

Published: February 19, 2021 09:22:18 am

नई दिल्ली। इवांका ट्रम्प ( Ivanka Trump ) 2022 में अपनी सीनेट सीट के लिए सेन मार्को रुबियो को चुनौती नहीं देंगी। मार्को ने कुछ सप्ताह पहले इवांका के साथ बात की थी, “निक इकोवेल्ला, रूबियो के प्रवक्ता ने न्यू यॉर्क टाइम्स को ये जानकारी दी थी। इसमें बताया गया कि आपसी बातचीत के बाद इवांका ने मार्को के दोबारा चयन के लिए अपना समर्थन दिया।
ivanka trump
इवांका ट्रंप
रूबियो पहली बार 2010 में राज्य द्वारा चुने गए थे। अगले वर्ष होने वाले सीनेट इलेक्शन में अपने तीसरे कार्यकाल के लिए मैदान में होंगे।

नासा ने रचा इतिहास, मंगल की सतह पर की रोवर की सफल लैंडिंग, जानिए इससे क्या होगा फायदा
टाइम्स के सूत्र ने यह भी कहा कि रुबियो के कार्यालय ने ट्रम्प से सीनेट अभियान के बारे में अफवाहों को संबोधित नहीं करने के लिए कहा, जब तक कि वह और सीनेटर अप्रैल में एक संयुक्त कार्यक्रम नहीं कर सकते।
अखबार के मुताबिक, इकैवेल्ला ने कहा कि एक घटना के बारे में चर्चा हुई थी, लेकिन ट्रम्प को सीनेट की अफवाहों पर चर्चा नहीं करने के लिए कहा गया था।

आपको बता दें कि रुबियो और इवांका के पिता, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच 2016 रिपब्लिकन राष्ट्रपति के प्राथमिक अभियान के दौरान मतभेद थे, लेकिन वे व्हाइट हाउस में चुने जाने और अपने चार साल के कार्यकाल के दौरान दोस्ताना थे।
महाराष्ट्र समेत देश के पांच राज्यों में अगले कुछ घंटों में बारिश बढ़ा सकती है मुश्किल, मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट

आपको बता दें पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनका परिवार नवंबर के चुनाव हारने के बाद फ्लोरिडा चले गए हैं और अपने मार-ए-लागो रिसॉर्ट में पाम बीच में रह रहे हैं।
हालांकि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प और उनके बच्चों के भविष्य की राजनीति के बारे में अफवाहें रही हैं, किसी भी परिवार के सदस्य ने कार्यालय के लिए चलने की कोई योजना की घोषणा नहीं की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

नोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.