Ivanka Trump 2022 में सीनेट सीट के लिए रुबियो को नहीं देंगी चुनौती

  • सीनेट सीट के लिए अगले वर्ष होने वाले चुनाव में नहीं खड़ी होंगी Ivanka Trump
  • सेन मार्को रुबियों को चुनौती देने वाली खबरों को किया खारिज

By: धीरज शर्मा

Published: 19 Feb 2021, 09:22 AM IST

नई दिल्ली। इवांका ट्रम्प ( Ivanka Trump ) 2022 में अपनी सीनेट सीट के लिए सेन मार्को रुबियो को चुनौती नहीं देंगी। मार्को ने कुछ सप्ताह पहले इवांका के साथ बात की थी, “निक इकोवेल्ला, रूबियो के प्रवक्ता ने न्यू यॉर्क टाइम्स को ये जानकारी दी थी। इसमें बताया गया कि आपसी बातचीत के बाद इवांका ने मार्को के दोबारा चयन के लिए अपना समर्थन दिया।

रूबियो पहली बार 2010 में राज्य द्वारा चुने गए थे। अगले वर्ष होने वाले सीनेट इलेक्शन में अपने तीसरे कार्यकाल के लिए मैदान में होंगे।

नासा ने रचा इतिहास, मंगल की सतह पर की रोवर की सफल लैंडिंग, जानिए इससे क्या होगा फायदा

टाइम्स के सूत्र ने यह भी कहा कि रुबियो के कार्यालय ने ट्रम्प से सीनेट अभियान के बारे में अफवाहों को संबोधित नहीं करने के लिए कहा, जब तक कि वह और सीनेटर अप्रैल में एक संयुक्त कार्यक्रम नहीं कर सकते।

अखबार के मुताबिक, इकैवेल्ला ने कहा कि एक घटना के बारे में चर्चा हुई थी, लेकिन ट्रम्प को सीनेट की अफवाहों पर चर्चा नहीं करने के लिए कहा गया था।

आपको बता दें कि रुबियो और इवांका के पिता, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच 2016 रिपब्लिकन राष्ट्रपति के प्राथमिक अभियान के दौरान मतभेद थे, लेकिन वे व्हाइट हाउस में चुने जाने और अपने चार साल के कार्यकाल के दौरान दोस्ताना थे।

महाराष्ट्र समेत देश के पांच राज्यों में अगले कुछ घंटों में बारिश बढ़ा सकती है मुश्किल, मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट

आपको बता दें पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनका परिवार नवंबर के चुनाव हारने के बाद फ्लोरिडा चले गए हैं और अपने मार-ए-लागो रिसॉर्ट में पाम बीच में रह रहे हैं।

हालांकि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प और उनके बच्चों के भविष्य की राजनीति के बारे में अफवाहें रही हैं, किसी भी परिवार के सदस्य ने कार्यालय के लिए चलने की कोई योजना की घोषणा नहीं की है।

Ivanka Trump Donald Trump
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned